Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान को सबक सिखाएगी अभिरा, बेइज्जती का अब ऐसा लेगी बदला...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 May 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 3 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान को सबक सिखाएगी अभिरा, बेइज्जती का अब ऐसा लेगी बदला...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा और फूफा सा के बीच बहस होती है और अरमान भी अपने परिवार की साइड ही लेता है, जिसके बाद दोनों के बीच हाई वोल्टेज वाला ड्रामा होता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मनीषा सबको याद दिलाती है कि माधव एक दिन में घर छोड़कर चला जाएगा। दूसरी तरफ अरमान और माधव के बीच अभिरा को लेकर बहस होती है। माधव बार-बार अभिरा को घर लाने की जिद्द करता है। इन सबके बीच, मनीष गोयनका अभिरा से बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन जैसे ही वह उसे फोन मिलाते हैं, तो घर पर रूही आ जाती है। वह अपने बी नानू को अपने और अरमान के रिश्ते के लिए मनाती है, लेकिन मनीष गोयनका उसे अपना आशीर्वाद नहीं देते, जिस वजह से रूही का दिल टूट जाता है। वह किसी भी तरह अपने और अरमान के रिश्ते के लिए मनीष गोयनका को राजी करना चाहती हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अगले दिन कृष अभिरा से मुलाकात करता है। वह अभिरा को अपनी पहली सैलरी से पार्टी देता है। वह एक कैफे में जाते हैं, जहां अरमान और रूही भी पहुंच जाते हैं। दोनों को देखकर अभिरा उठने लगती है, लेकिन कृष के कहने पर बैठ जाती है। वहां से थोड़ा खा पीकर कृष अरमान और रूही के साथ निकल जाता है और अपना पर्स भूल जाता है। अभिरा कृष का पर्स लौटाने के लिए शाम को एक पब में पहुंच जाती है, जहां वह पार्टी करने वाला होता है। हालांकि, इस पब में पुलिस की रेड पड़ जाती है और अभिरा भी गिरफ्तार हो जाती है, लेकिन अभिरा खुद को समझदारी से बचा लेती है। इस बीच अभिरा के गिरफ्तार होने की खबर पोद्दार हाउस तक पहुंच जाती है। ऐसे में अरमान अभिरा को बचाने पब पहुंच जाता है। यहां पर दोनों की बहस हो जाती है और अभिरा का हाथ अरमान पर उठ जाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story