Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान को Kiss करेगी अभिरा, पोद्दार हाउस पहुंच जाएगा रोहित...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 18 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान को Kiss करेगी अभिरा, पोद्दार हाउस पहुंच जाएगा रोहित...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा और अरमान की लव स्टोरी शुरू हो गई है। दोनों ने एक दूसरे को अपना लिया है और अभिरा ने अरमान की हर गलती को माफ कर दिया है, लेकिन दादी सा ने दोनों के रिश्ते को नहीं अपनाया। ऐसे में दोनों ने फैसला लिया है कि वे दोनों दादी सा को मनाने के बाद ही अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत करेंगे। इन सबके बीच एक नया ट्विस्ट आ गया है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादी सा अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ जाती है और अभिरा किसी को बताए बिना विद्या-माधव को सामान पैक कर देती है। वह दोनों को समझाकर पोद्दार हाउस भेज देती है और आउटहाउस में अकेली रह जाती है। इस दौरान अरमान अभिरा के साथ रुकने की जिद्द करता है, लेकिन वह उसकी नहीं सुनती। इसके बाद आधी रात को रोहित पोद्दार हाउस में दादी सा के कमरे में पहुंच जाता है, लेकिन जैसे ही दादी सा जगने वाली होती है, तो वह भाग जाता है। दूसरी तरफ अरमान के साथ कोरेस गैंग सभी कजिन अभिरा के साथ डिनर करने जाते हैं और फिर सभी दोनों को अकेले छोड़ देते हैं। इस मौके पर अभिरा इमोशनल होकर अरमान को किस कर देती है और उसके हाथ में अपनी पहली सैलरी पकड़ा देती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा अरमान को पोद्दार हाउस में भेज देती है। सुबह रोहित दादी सा के लिए कड़ा प्रसाद भेजता है, जिसे खाकर दादी सा की तबीयत बिगड़ जाती है। अरमान उन्हें संभालता है और फिर उन्हें गोल्फ खेलने के लिए पूछता है, लेकिन दादी सा को अरमान की पुरानी सारी कड़वी बातें याद आ जाती हैं और अभिरा और उसे कभी ना माफ करने की बात कह देती है। ये सब कुछ रोहित बाहर खड़े होकर देखता है। इसके बाद अरमान अभिरा को सब कुछ बताता है, लेकिन वह बोलती है कि हम 15-16 बार तो ट्राई करेंगे। इसी दौरान बातों ही बातों में अरमान को पता चलता है कि कड़ा प्रसाद अभिरा ने नहीं भेजा था और फिर वह सोचने लगता है कि ये प्रसाद किसने भेजा।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही और रोहित की मुलाकात होने वाली है। रोहित का एक्सीडेंट होगा। अभिरा और अरमान को शक है कि ये उनका भाई रोहित है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story