Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान को जोरदार थप्पड़ मारेगी रूही, शो में अब आएगा ये नया तूफान...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 28 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान को जोरदार थप्पड़ मारेगी रूही, शो में अब आएगा ये नया तूफान...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे पौद्दार हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में अपने देखा था कि, अभिरा एक टेबल पर खड़ी होकर सबको बोलती है, 'आज रूही अपने दिल की बात सबको बताना चाहती है।' ये सुनकर स्वर्णा और अरमान डर जाते हैं। तभी रूही टेबल पर आती है और बोलती है, 'काफी समय से मेरे दिल में एक बात थी और ये सच आज मैं सबको बताना चाहती हूं। शादी से पहले मेरी जिंदगी में कोई था और वो कोई अरमान था।' ये सच सुनकर सबकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

होली पार्टी के बाद अभिरा और रूही अपने अपने कमरे में सिर पकड़कर बैठी होती है, जो काफी ज्यादा दुख रहा होता है। अभिरा को दवा देने विद्या आती है और रूही के पास दादी सा नींबू पानी लेकर जाती है। तब दादी सा रूही को बोलती है, 'तुम्हें अभिरा से दूर ही रहना चाहिए। आज उसी की सारी गलती है।' रूही बताती है कि अभिरा को कोई गलती नहीं है, लेकिन दादी सा नहीं मानती। दूसरी तरफ विद्या अभिरा को बोलती है, 'आज तुम्हारी गलती नहीं है। ठंडाई वाले ने ही गलत ठंडाई बनाई है।' ये सुनकर अभिरा अपनी सासू मां को गले लगा लेती है। तब अरमान भी वहां आ जाता है और दोनों की नोक-झोंक शुरू हो जाती है।

पोद्दार हाउस में क्रिश मिठाई लेकर आता है और जब उसके पापा संजय मिठाई की वजह पूछते हैं, तो वह बोलता है, 'मैंने अपनी कार बेचकर आर्ट कॉलेज में एडमिशन ले लिया। आपसे पैसे मांगे तो आप मुझे दे नहीं रहे थे, तो मैंने कार बेच दी।' ये सुनकर दादी सा और फूफा सा भड़क जाते हैं। दादी सा साफ बोलती है, 'हमारे घर के लोग नाच गाना नहीं करते। तो क्रिश भी नहीं करेगा।' अरमान दादी सा को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वह नहीं सुनती और क्रिश को यूएस भेजने का फैसला सुना देती है। हालांकि, बीच में अभिरा कूद पड़ती है और दादी सा को कला और नृत्य का पाठ पढ़ाती है। तब अरमान उसे शांत करवा देता है। पूरे ड्रामे के बाद आधी रात को क्रिश घर से भागने का फैसला लेता है, लेकिन अभिरा और अरमान उसे रोक लेते हैं। दोनों ही उसे मुश्किल का सामना करने की नसीहत देते हैं और बोलते हैं, 'हम दोनों तुम्हारे साथ हैं।' इसके बाद क्रिश अंदर चला जाता है। अभिरा और अरमान की मस्ती शुरू हो जाती है। तभी अभिरा रस्सी को सांप समझकर अरमान की गोद में चढ़ जाती है और रूही ये सब देख लेती है। रूही अरमान से बात करती है और बोलती है, 'आज अभिरा की वजह से फिर तमाशा हुआ है। तुम उसे कुछ बोलोगे नहीं।' अरमान अभिरा की साइड ही लेता है। इसी वजह से भड़क कर रूही जाने लगती है। तब अरमान रूही का हाथ पकड़ लेता है और इसी मौके पर रूही के हाथ से अरमान को जोरदार थप्पड़ लग जाता है। इस दौरान अरमान के गले पर रूही के नाखुन भी लग जाता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान संजय से कहेगा कि उसे अभिरा के साथ इस तरीके से बात करने की जरूरत नही है क्योंकि वह उसकी पत्नी है। फिर दादी सा अरमान से कहेगी कि वो संजय से माफ़ी मांगे, अरमान संजय के पैरों पर गिरकर माफ़ी मांगता है फिर वह संजय से कहता है कि अब उसे अभिरा से माफ़ी मांगनी चाहिए, ये सुनकर पूरा पोद्दार परिवार हैरान हो जाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story