Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान की शादी में होगा बहुत बड़ा तमाशा, अभिरा की जगह मंडप पर पहुंचेगी रूही...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 September 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 18 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान की शादी में होगा बहुत बड़ा तमाशा, अभिरा की जगह मंडप पर पहुंचेगी रूही...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा और अरमान की मेहंदी की रस्म चल रही होती है और मनीषा चाची अभिरा से बाहर जाने की वजह पूछती है। तभी अभिरा के हाथ पर अरमान का नाम लिखने की बात आती। दूसरी तरफ रूही इस बात को लेकर परेशान होती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, रूही नहीं चाहती है कि अरमान और अभिरा की शादी हो। ऐसे में वह अरमान और अभिरा की शादी काे रोकने की हर संभव कोशिश करती है। हालांकि, जब उसकी हर कोशिश नाकामयाब हो जाती है तब वह मंडप पर अभिरा की जगह लेने का फैसला लेती है। रूही और अभिरा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रूही और अभिरा दोनों एक जैसी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के दर्शक हैरान रह गए हैं।

आगे देखेगे कि, रूही, अभिरा की जगह अरमान से शादी करने की कोशिश करेगी। हालांकि, दोनों की शादी होगी नहीं। रूही और अरमान की शादी रुक जाएगी और रूही का असली चेहरा सबके सामने आ जाएगा। कहा तो ये भी जा रहा है कि अरमान, दादी-सा और विद्या की मर्जी के बिना अभिरा के घर बारात लेकर जाएगा। लेकिन अभिरा के पास पहुंचने से पहले ही किडनैप हो जाएगा। अरमान को कोई और नहीं, बल्कि रूही किडनैप करवाएगी। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस ट्विस्ट की पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अरमान और अभिरा की शादी से पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में कौन कौन-से ट्विस्ट आते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story