Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान की डर से थर-थर कांपेगी दादी-सा, फूफा-सा की लगेगी जबरदस्त वाट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 5 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान की डर से थर-थर कांपेगी दादी-सा, फूफा-सा की लगेगी जबरदस्त वाट...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा को जज को रिश्वत देने के आरोप में फंसाया जाता है और ये सब कुछ दादी सा के कहने पर संजय यानी फूफा सा करता है। इस वजह से अभिरा को कोर्ट से निकाल दिया जाता है और उसे वहां मौजूद लोग खूब सुनाते हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा को कोर्ट में मौजूद वकील ताने देते हैं, तभी उसका बार एसोसिएशन का कार्ड रद्द करने के लिए भी वकील आ जाता है। अभिरा वकील के आगे ऐसा ना करने के लिए गिड़गिड़ाती है, तभी अरमान बीच में आता है और वो कार्ड गलती से फट जाता है। ये सब देखकर अभिरा पूरी तरह टूट जाती है और अरमान को खूब सुनाती है। अभिरा अरमान को दूर रहने के लिए कहती है। तब अरमान उसे सब कुछ ठीक करने के लिए कहता है, लेकिन अभिरा वहां से चली जाती है। तभी अरमान कोर्ट की सीसीटीवी फुटेज निकलवाता है, जिससे उसे पता चलता है कि ये सब कुछ संजय फूफा सा ने किया है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान को जैसे ही सच पता चलेगा वह पोद्दार हाउस पहुंच जाएगा। यहां पर पहले ही पूरा परिवार हॉल में इकट्ठा होता है और दादी सा अपने जमाई संजय की तारीफों के पुल बांध रही होती है। तभी अरमान बीच में आता है और फूफा सा के हाथ में वो पैसों का लिफाफा रख देता है, जो उसने जज को दिया था। ये देखकर सब हैरान रह जाते हैं। इसके बाद अरमान पूरे परिवार को संजय की सच्चाई बताता है और जब संजय अपनी गलती नहीं मानता, तो अरमान सबको सबूत के रूप में वो वीडियो दिखाता है, जो उसने निकलवाई है। इसके बाद वह फूफा सा की गिरेबान पकड़ता है और अभिरा के बेगुनाह साबित करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए कहता है, लेकिन संजय ऐसा करने से मना कर देता है, तो वह दादी सा को पोद्दार फर्म छोड़ने की धमकी दे देता है और हाथ में रेजिग्नेशन रख भी दे देता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, माधव को गोली लगी है और उसे बी निगेटिव खून की जरूरत है, जो सिर्फ अभीरा का है। अब अभिरा अपना खून देकर माधव की जान बचाने वाली है लेकिन अरमान उसे खून देने से मना करेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story