Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान के खिलाफ अभिरा उठाएगी कदम, रूही बनेगी फिर रक बार सबकी फेवरेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 16 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान के खिलाफ अभिरा उठाएगी कदम, रूही बनेगी फिर रक बार सबकी फेवरेट
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, दादी सा अपना सारा सामान पेक करके जाने लगती है, लेकिन जाने से पहले संजय को बूरी तरह सुनाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादी सा पोद्दार हाउस छोड़कर जाती है, तो संजय उन्हें रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह संजय को खूब सुनाती है। संजय कावेरी पोद्दार से माधव के एक्सीडेंट और अरमान-अभिरा के तलाक की बात छुपाता है, जिस वजह से वह संजय को कभी माफ ना करने की बात कहकर घर से बाहर आती है और अभिरा को बद्दुआ देकर चली जाती है। इसके बाद रास्ते में दादी सा को हार्ट अटैक पड़ जाता है, लेकिन तभी रूही वहां से गुजरते हुए देख लेती है और उन्हें संभाल लेती है। रूही अरमान को फोन करने के साथ ही दादी सा को अस्पताल लेकर जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अस्पताल में काजल अरमान को खूब सुनाती है और तब विद्या आगे आती है और अपने बेटे के साथ खड़ी होती है। देखते ही देखते परिवार के सभी लोग लड़ने लगते हैं। काजल अपने पति का साथ देते हुए कावेरी पोद्दार की हालत का जिम्मेदार अरमान को बताती है, तो परिवार के बाकी लोग अरमान का सपोर्ट करते हैं। ये सब देखकर रूही अभिरा को सुनाती है और बोलती है कि ये सब कुछ तुम्हारी वजह से हो रहा है। इसके बाद कावेरी पोद्दार को होश आता है और सभी लोग उनसे मिलते हैं। तब भी कावेरी पोद्दार घर चलने के मना कर देती है। ऐसे में अरमान अभिरा से शादी करने की बात करता है, लेकिन अभिरा मना कर देती है और दादी सा को मनाने की बात करती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, पौद्दार परिवार में पहले ही अरमान और अभिरा की शादी को लेकर हाई वोल्टेड ड्रामा चल रहा है, तो ऐसे में रोहित की वापसी इस पूरी सिचुएशन को किस तरह प्रभावित करेगी। क्योंकि रोहित के घर से जाने के बाद से लेकर उसका भाई अरमान और परिवार का हर सदस्य काफी हद तक बदल चुका है। ऐसे में अब देखना होगा कि रोहित और अरमान के बीच क्या फिर से वही केमिस्ट्री देखने को मिलेगा या नहीं। बता दें कि टीवी सीरियल YRKKH की स्टार कास्ट में तब से लेकर अभी तक काफी बदलाव किए जा चुके हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story