Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान का होगा एक्सीडेंट, अभिरा की अटकेगी सांस, एपिसोड में अब आएंगे मसालेदार ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 13 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान का होगा एक्सीडेंट, अभिरा की अटकेगी सांस, एपिसोड में अब आएंगे मसालेदार ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन ढेर सारे ड्रामे होते रहते हैं। युवराज अभिरा के पीछे-पीछे उदयपुर पहुंच गया है और अब वह अभिरा को पाने के लिए हर चाल चलने के लिए तैयार है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, युवराज पौद्दार हाउस में घुसकर अभिरा पर हमला कर देता है और उससे पहले अरमान पर बंदूक भी तान देता है। अब आगे देखने के लिए मिलेगा कि पौद्दार हाउस में जब युवराज मास्क मैन बनकर अभिरा पर हमला करता है, तो वैसे ही अरमान वहां पर पहुंच जाता है। अरमान मास्क मैन को देखकर भड़क जाएगा। इस दौरान दोनों के बीच जमकर झगड़ा होता है।

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, युवराज पौद्दार हाउस से भाग जाता है, लेकिन अरमान उसका पीछा नहीं छोड़ता। वह अभिरा को घर में अकेले छोड़कर युवराज के पीछे भागता है, लेकिन यहां पर युवराज को पकड़ नहीं पाता। अरमान का एक्सीडेंट हो जाता है। दूसरी तरफ अभिरा को भी महूसस हो जाता है कि अरमान के साथ कुछ गलत हुआ है और इसी वजह से अब तभी अरमान को फोन करती है। इतनी देर में युवराज पेड़ के पीछे छुप जाता है। अरमान एक्सीडेंट की जगह से चला जाता है, तभी युवराज का भी एक्सीडेंट हो जाता है। युवराज मनीष गोयनका की कार के आगे आ जाता है और फिर सभी लोग उसे अस्पताल में चेकअप करवाकर अपने घर ले जाते हैं। यहां पर युवराज का ड्राइविंग लाइसेंस देखकर सबको उसके नाम का पता चलता है। इन सबके बीच, चारू अपने बॉस से एक रेस्टोरेंट में मिलती है और वह गलती से उनकी बातें सुन लेती है, जिस वजह से चारू का बॉस उस पर भड़क जाता है। ये सब विद्या और मनीषा देख लेती है। अरमान पौद्दार हाउस वापिस आता है। इसके बाद अभिरा और अरमान एक दूसरे को दवा लगाते हैं। बाद में दोनों परिवार वालों को घर में हुए हादसे के बारे में बताते हैं, जिसके बाद सभी लोग टेंशन में आ जाते हैं। दादी सा अरमान को गले लगाती है और अभिरा को आराम करने के लिए कह देती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा को मनीष का केस संभालने को मिलता है अभिरा चौंक जाती है, अभिरा अरमान को बताती है कि उसे केस के बारे में बात करने के लिए मनीष के घर जाना पड़ रहा है वह अरमान से राय मांगती है, अरमान उसे इंटर्न अभिरा शर्मा बनकर मनीष के घर जाने को बोलता है, अभिरा मनीष के घर पहुंच जाती है वह वहां युवराज को देखती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story