Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान-अभिरा का MMS वीडियो हुआ लीक, शो में अब आएगा धमाकेदार ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 11 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान-अभिरा का MMS वीडियो हुआ लीक, शो में अब आएगा धमाकेदार ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। अभिरा और अरमान के बीच नजदीकियां धीरे धीरे बढ़ रही हैं। अरमान बेशक आज भी रूही से प्यार करता है, लेकिन अभिरा अपने पति अरमान के प्यार में गिरती जा रही है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, अरमान अभिरा का साथ देने के लिए रातों रात मसूरी आ जाता है और इस वजह से दादी सा काफी ज्यादा भड़क जाती है। अरमान मसूरी में सारी परेशानी को संभाल लेता है और ये देखकर अभिरा खुश होती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है... देखिए वीडियो...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मसूरी में अभिरा अरमान की चार्मिंग बॉडी को देखती रह जाएगी और इस दौरान वह रस्सियों पर सुख रहे कपड़ों में फंस जाती है। तब अरमान आकर उसे बाहर निकलाता है। ये मोमेंट अभिरा के लिए काफी खास होता है। इस दौरान भी दोनों के बीच पैसों और काम को लेकर बहस हो जाती है। इसके बाद अभिरा गार्डन एरिया में खड़ी होकर फेसबुक पर लाइव जाने की तैयारी करती है। दूसरी तरफ पोद्दार हाउस में कृष दादी सा को बताता है कि अभिरा ने शाम को लाइव आने का फैसला लिया है। पहले तो दादी सा मुंह बना लेती है, लेकिन विद्या के समझाने पर वह मान जाती है और सभी लोग अभिरा का वीडियो देखते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा फेसबुक पर लाइव आते हुए सभी लोगों को अपने रिजॉर्ट के बारे में बताती है। इस दौरान वह बीना पीछे देखे उल्टा चलती है और तभी उसका पैर कुल्हाड़ी पर लगने वाला होता है। ये देखकर अरमान उसे खींच लेता है और तभी गलती से दोनों का किस हो जाता है। ये सीन फेसबुक पर लाइव चला जाता है। पोद्दार परिवार के सभी लोग अरमान और अभिरा का किसिंग मोमेंट देख लेते हैं और खुश हो जाते हैं, लेकिन रूही जल भूनकर राख हो जाती है। मनीषा ये नोटिस करते हुए बोलती है, 'अरमान और अभिरा अपना हनीमून मनाकर ही आएंगे।' हालांकि, अभिरा और अरमान दोनों ही एक दूसरे को बोलते हैं कि ये किस गलती से हुआ है। अभिरा और अरमान का किसिंग सीन बर्दाश्त नहीं कर पाती और वह कमरे में जाकर सीधा अपनी पैकिंग करती है। वह दादी सा को फ्रेंड की शादी का बोलकर मसूरी निकल जाती है। इस दौरान रूही अभिरा के रिजॉर्ट में अपनी बुकिंग भी कर देती है, जिसे अभिरा बिना नोटिस करे स्वीकार कर लेती है। रूही मसूरी अभिरा और अरमान के डिवॉर्स पेपर साथ लेकर आती है। ऐसे में आने वाले दिनों में शो में और भी तमाशे होने वाले हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story