Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान की मां की आंख में धूल झोंकेगी दादीसा, अब होगा ये बड़ा ड्रामा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 September 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 27 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान की मां की आंख में धूल झोंकेगी दादीसा, अब होगा ये बड़ा ड्रामा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, विद्या अरमान को माफी देने से मना कर देती है। विद्या दावा करती है कि अरमान और अभिरा को घर छोड़कर जाना होगा। ये बात जानकर अरमान और अभिरा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। ऐसे में अभिरा एक बड़ा फैसला करने वाली है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अरमान अभिरा के साथ घर छोड़ने के लिए राजी हो जाएगा। हालांकि अभिरा अरमान को ऐसा नहीं करने देगी। अभिरा अरमान को याद दिलाएगी कि किस तरह से उसने अपनी मां के साथ बचपन बिताया है। अरमान से बात करने के बाद अभिरा सीधा विद्या के पास पहुंच जाएगी। अभिरा विद्या को एहसास करवाएगी कि उसका फैसला गलत है। विद्या अभिरा को अपने घर में जगह देने के लिए राजी हो जाएगी।

आगे देखेगे कि, सोने से पहले अरमान अभिरा के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगने वाला है। अरमान दावा करेगा कि उसने अभिरा की जिंदगी तबाह कर दी। अगला दिन होते ही अभिरा अपनी पहली रसोई की रस्म को निभाने वाली है। नाश्ते की टेबल पर कावेरी अभिरा को एक सरप्राइज देने वाली है। कावेरी अभिरा को अपनी कंपनी में नौकरी करने का मौका देगी। कावेरी दावा करेगी कि ऐसा करने से अरमान और अभिरा साथ में ज्यादा समय बिता पाएंगे। ये बात सुनकर विद्या को जोरदार मिर्ची लगने वाली है। वहीं अरमान और अभिरा को समझ नहीं आएगा कि कावेरी के ऑफर का क्या किया जाए। दोनों ही सूरतों में अरमान और अभिरा को ही खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story