Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: बगावत में उतरेगी अभिरा, इस शर्त पोद्दार हाउस लौटी रूही...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 23 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: बगावत में उतरेगी अभिरा, इस शर्त पोद्दार हाउस लौटी रूही...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, रोहित पोद्दार हाउस फिर से छोड़कर जाने लगता है और तब अभिरा उसे रोकती है। अभिरा रोहित को समझाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, कावेरी पोद्दार रूही को पोद्दार हाउस लाने के लिए उसके घर जाती है, लेकिन रूही नहीं मानती। मनीष गोयनका भी रूही को जाने नहीं देता। तब कावेरी पोद्दार मनीष गोयनका को समझाने की कोशिश करती है। वह रूही के आगे हाथ जोड़ लेती है। वह बताती है कि रोहित को रूही की जरूरत है। दूसरी तरफ अभिरा रोहित को बताती है कि कैसे पूरा परिवार उसके जाने के बाद उसे याद करते थे। वह सबके बारे में उसे बताती है और फिर आखिर में रोहित को जाने के लिए बोल देती है। अभिरा की सारी बातें सुनने के बाद रोहित घर ना छोड़ने का फैसला लेता है, लेकिन साथ ही बोलता है कि वह अरमान से कोई रिश्ता नहीं रखेगा। तब अरमान उससे माफी मांगता है, लेकिन रोहित पत्थर दिल बनकर सुनता रहता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, कावेरी पोद्दार अपने घर लौट आती है और रोहित के साथ खड़ी होती है। वह अरमान को अपनी गलतियों का नतीजा भुगतने के लिए कहती है, तब अभिरा आगे आती है और दादी सा को जवाब देती है। वह अरमान को पोद्दार हाउस से मिले परफेक्ट बेटे के टैग पर बात करती है। इस बहसबाजी में रोहित को चक्कर आ जाते हैं, तो रूही उसे संभालती है। रूही सिर्फ रोहित को ठीक करने पोद्दार हाउस आती है। रूही को देख अरमान और अभिरा चले जाते हैं और फिर सब अंदर जाते हैं। अरमान आउट हाउस में रोहित की बातें याद करके रोता है। तब अभिरा उसे संभालती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story