Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा-रूही हुए किडनैप, दोनों से इसकी गई जान, आया ये भयानक ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 15 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा-रूही हुए किडनैप, दोनों से इसकी गई जान, आया ये भयानक ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, एक तरफ जहां अभिरा को यह सच पता चल चुका है कि अरमान उससे तलाक लेना चाहता है, वहीं दूसरी तरफ रूही किसी ऐसे खतरे में है जिसके बारे में अभी किसी को पता तक नहीं है। दादी सा के पापों की सजा अरमान, रूही और अभिरा को भुगतनी पड़ रही है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा और रूही किडनैप हो जाएंगी और अरमान दोनों को बचाने के लिए अपनी पूरी जान लगा देगा। इसके आगे सीरियल में गंघोर फेस्टिवल वाला ट्विस्ट आएगा और चीजें ठीक हो जाने के बाद पूरा पौद्दार परिवार साथ में यह त्योहार सेलिब्रेट करेगा। सेलिब्रेशन के बीच फिर एक बार ट्विस्ट आएगा क्योंकि अभिरा एक दुपट्टा तैयार करेगी जिस पर अरमान का नाम की कढ़ाई और प्यार का इजहार है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा यह दुपट्टा फेस्टिवल में पहनने का फैसला लेगी और अपनी और अरमान की लव लाइफ के बारे में सोचकर ब्लश करने लगेगी। लेकिन उधर रूही का खून खौल रहा है। वो बहुत गुस्से में हैं और जलन से भरी हुई है। रूही बड़ी चालाकी से यह दुपट्टा चुरा लेगी जिस पर अरमान का नाम लिखा हुआ है। दुपट्टा नहीं मिलने पर अभिरा बहुत परेशान हो जाएगी। वो हर जगह इस दुपट्टे की तलाश शुरू कर देगी और फिर फाइनली उसे रूही के कमरे में यह दुपट्टा मिलेगा। वहां जाने पर अभिरा देखेगी कि रूही उसी दुपट्टे को पहनकर बैठी हुई है जिस पर अरमान का नाम है और जिसे उसने इतने जतन से तैयार किया है। अब देखना यह होगा कि क्या फिर से रूही कोई बहाना मारकर बच निकलेगी या फिर इस बार अभिरा के सामने अरमान और रूही के प्यार की बात आ जाएगी। अगर हां तो इस सिचुएशन को तीनों किस तरह हैंडल करेंगे। ऐसे बहुत से सवालों के जवाब आगे मिलना बाकी हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story