Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा पर टूटा दुखों का पहाड़, जिंदगी और मौत के बीच अटकी दादी-सा की सांस...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 October 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 13 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा पर टूटा दुखों का पहाड़, जिंदगी और मौत के बीच अटकी दादी-सा की सांस...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान और अभीरा की शादी हो गई है और रूही उनकी शादी रोक नहीं पाई. हालांकि अभीरा और रूही के बीच चीजें ठीक हो रही थी, तभी संजय ने उनके बीच नयी प्रॉब्लम लाकर खड़ी कर दी. संजय जान जाता है कि अभीरा, मनीष की पोती है. उसने ये सच्चाई रूही को बता दिया. रूही यह जानकर बेचैन हो गई और अभीरा से नफरत करने लगी. विद्या इस मौके का फायदा उठाकर रूही के साथ पोद्दार हाउस छोड़कर जाने की बात करती है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, दादी सा अभीरा को टॉफी देती है. अभीरा उसे लेने से मना कर देती है कि जब वो केस जीकर आएगी तब वो उसे ये टॉफी दे. कावेरी को ये सुनकर अच्छा लगता है और वो उसे आशीर्वाद देती है. मनीषा, अरमान से दादी सा सेमनोज को नया केबिन दिलाने के बारे में बात करने के लिए कहती है. अरमान इस बारे में दादी सा से बात करता है और दादी सा उसकी बात मान जाती है. अभीरा केस जीत जाती है और दादी सा को ये खबर आकर बताती है. अभीरा जब दादी सा को ये खबर बताती है तब दादी सा मनोज के लिए नये केबिन की पूजा करती होती है.

आगे देखेगे कि, अभीरा की जीत की खुशी में दादी सा वो केबिन अभीरा को दे देती है. मनीषा ये जानकर काफी दुखी हो जाती है. वहीं, अरमान, अभीरा पर केबिन लेने के लिए गुस्सा करता है और उसे बताता है कि वो केबिन मनोज को मिलने वाला था. मनोज और मनीषा, अभीरा के खिलाफ हो जाएंगे. वहीं, दशहरा समारोह में ऐसा कुछ होगा, जिसके बारे में दर्शकों ने सोचा नहीं होगा. कुछ बदमाश अभीरा पर हमला करने के लिए पोद्दार हाउस आएंगे. हालांकि वो दादी सा पर हमला कर देंगे. जिसके बाद दादी सा को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. दादी सा की ऐसी हालत के लिए पूरा परिवार अभीरा को जिम्मेदार ठहराएगा.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story