Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा पर पड़ी एक और नई मुसीबत, सीरियल में आया सबसे बड़ा ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 October 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 17 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा को पता चलेगा कि वो मां बनने वाली है. डॉक्टर अभिरा को उसकी प्रेग्नेंसी की कॉम्पलिकेशन्स के बारे में बताएगी. बावजूद इसके अभिरा अबॉर्शन करवाने से मना कर देगी. अभिरा अरमान और परिवार के लोगों से भी ये बात छिपाने वाली है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अभिरा गुस्सा कर रहे अरमान को शांत करवाएगी. घर जाकर अभिरा कावेरी का ख्याल रखेगी. कावेरी और अभिरा को साथ देखकर विद्या चिढ़ जाएगी. दूसरी तरफ अभिरा खुली आंखों से सपने देखना शुरू कर देगी. अभिरा को इस बात का जर सताने लगेगा कि कहीं परिवार के लोग उसे उसके बच्चे से अलग कर देंगे. अभिरा फैसला करेगी कि वो अरमान से कोई भी बात नहीं छिपाएगी. हालांकि अभिरा अरमान के सामने अपनी प्रेग्नेंसी का राज नहीं खोल पाएगी. संजय कावेरी के खिलाफ अपनी पत्नी को भड़काएगा. इस दौरान संजय चारू के रिश्ते की बात छेड़ने को कहेगा.

आगे देखेगे कि, इसी बीच अभिरा रूही के लिए बनी खीर को खा लेगी. ऐसा होते ही विद्या का गुस्सा अभिरा पर फूट जाएगा. परिवार के सामने विद्या अभिरा को खूब जलील करेगी. जल्द ही अरमान अभिरा को एक सरप्राइज देगा. अभिरा और अरमान साथ में दुबई घूमने जाने वाले हैं. दुबई में अभिरा एक नए चैलेंज का सामना करेंगे. यहां पर अभिरा अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने वाली है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story