Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा पर बरसेगा अरमान, इस बड़े तमाशे से शो की होगी शुरुआत...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 23 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा पर बरसेगा अरमान, इस बड़े तमाशे से शो की होगी शुरुआत...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टारर इस सीरियल में ड्रामा को हाई वोल्टेज रखने की पुरजोर कोशिश जारी है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, खुद के प्यार को लगातार नाकाम होता देख रही रूही काफी हद तक खिसियानी बिल्ली सी हो चुकी है। लिहाजा वो परिवार की भलाई और इधर-उधर के 4 बहाने लगाकर चारू और देव के रिलेशनशिप के बारे में परिवार को बता देगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा द्वारा अरमान को समझाने की कोशिश से होती है। रूही रोती है। अभिरा कहता है मैं जाऊंगा और पत्थर ढूंढूंगा। अरमान उसे बाहों में खींच लेता है। संगीत बजता है... वह पूछता है कि क्या हुआ, मुझे बताओ, मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा। वह कहती है मैं... रूही पत्थर मारकर कुर्सी को तोड़ देती है। अभिरा कहती है दादीसा आ रही है... अरमान उसे छोड़ देता है। वह हंसती है। वह उसे पकड़ने के लिए दौड़ता है। वह कहता है कि वह मुझे पागल कर देगी। मनीष और स्वर्णा संजना से बात करते हैं। संजना कहती है कि ऐसा मत कहो, मैं तलाक के कारण अकेले ही मुझे और मेरे बच्चे को संभालने में व्यस्त थी। स्वर्णा कहती है कि तुम्हारी मम्मी मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, तुम देव के साथ अपनी शादी का मौका दो। संजना कहती है कि देव आगे बढ़ गया है, उसका चारु के साथ अफेयर है। जूस उसकी ड्रेस पर गिर जाता है. संजना सफाई करने जाती है। मनीष पूछते हैं कि क्या वह संजय की बेटी चारू के बारे में कह रही थीं। स्वर्णा कहती है नहीं, वह वह चारु नहीं हो सकती। चारु आती है और कहती है कि तुम पर्स भूल गए, मुझे देर हो गई, मैं अपने दोस्तों से मिलने गई थी। मनीष कहते हैं अच्छा, आओ और खाना खाओ, संजना हमारे पारिवारिक मित्र की बेटी है, वह भी यहीं है। चारु संजना को आते हुए देखती है और चली जाती है। संजना पूछती है कि यह लड़की कौन थी। मनीष कहते हैं रूही की भाभी, चारू। स्वर्णा कहती है कि वह वैसी चारू नहीं थी, उसकी दादी बहुत सख्त हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, चारु पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं, मेरा कोई अफेयर नहीं है। रूही कहती है कि मैं सच कह रही हूं, आप अभिरा से पूछ सकते हैं, वह यह जानती है। रूही सोचती है, सॉरी, मैं अपने प्यार के आगे बेबस हूं। दादी चारु को थप्पड़ मारती है। वह अभिरा को डांटने लगती है। वह कहती है कि चारु कॉलेज और ऑफिस नहीं जाएगी। अभिरा कहती है कि कृपया उसे सज़ा न दें, बल्कि मुझे सज़ा दें, यह उसके करियर के बारे में है। संजय चारु और अभिरा को घर के नियम तोड़ने के लिए डांटते हैं। वह गुस्सा हो जाता है और कहता है कि पता नहीं तुम्हारे पापा कौन थे, जिन्होंने तुम्हारी मां को फंसाया। अभिरा रोती है। अरमान कहते हैं कृपया। संजय कहते हैं कि अगर तुम्हें बुरा लग रहा है तो तुम्हें अभिरा को रोकना चाहिए था, उसने मेरे बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी, मुझे यह कहने में शर्म आ रही है, अरमान, क्या तुम्हें नहीं पता, वह आदमी तलाकशुदा है, उसका एक बच्चा है, हम नहीं कर सकते किसी को भी अपना चेहरा दिखा दो, हमें चारू की शादी कराकर उसे विदा करना है। चारु कहती है नहीं. वह हाथ उठाता है. अरमान उसे रोकते हैं और कहते हैं, कृपया शांत हो जाइए। काजल कहती है उसे मत रोको, उसे चारु को पीटने दो, मैं उसे पीटूंगी। अभिरा कहती है कि चारु देव से प्यार करती है, समझने की कोशिश करो। काजल उसे डांटती है। दादी को चक्कर आता है और वह बेहोश हो जाती हैं। हर कोई चिंता करता है. काजल चारु को डांटती है। विद्या कहती है कि उसे मत डांटो, मासा को हाई बीपी है, चारू को दोष मत दो। संजय कहते हैं हां, ठीक है, मासा की हालत के लिए अभिरा को दोषी ठहराओ। मनीषा कहती है अभिरा, तुम भी इसके लिए जिम्मेदार हो, माफ करना, मैं तुम्हारा समर्थन नहीं कर सकती। सभी को अभिरा पर गुस्सा आता है. अभिरा रोती है। अरमान कहते हैं कि मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता, तुम्हें यह पता था, ठीक है, तुमने मुझे नहीं बताया। अभिरा का कहना है कि यह चारु का रहस्य था। वह कहते हैं कि चारू के बॉस उनसे 15 साल बड़े हैं, उनका एक बेटा है, अगर आपकी कोई बहन होती तो आप मेरी चिंता को समझतीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story