Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा की वजह से पिटेगा अरमान, बीच सड़क में खड़ा होगा ये बड़ा बखेड़ा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 14 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा की वजह से पिटेगा अरमान, बीच सड़क में खड़ा होगा ये बड़ा बखेड़ा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि,मनीष जी का फोन होने पर यह सोचकर वो पिक कर लेगी कि उन्हें बता दे कि रूही नहीं है। लेकिन फोन उठाते ही मनीष जी कुछ ऐसा कह देंगे कि अभिरा के होश उड़ जाएंगे। मनीष जी कहेंगे कि आखिर बात क्या है। तू यहां आई और बिना कुछ भी बताए बस यह बोलकर चली गई कि तू उस लड़के से प्यार करती है। आखिर वो लड़का कौन है क्या करता है हमें कुछ बता तब तो हम कुछ करेंगे। अभिरा अब यह जानती है कि अरमान की तरह रूही भी किसी लड़के से प्यार करती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा सच जान चुकी है यह सोचकर रूही बहुत अनकम्फर्टेबल होने लगेगी। लेकिन फिर बड़बोली अभिरा की बातों से उसे बहुत जल्द यह समझ आ जाएगा कि वो यह तो जान गई है कि रूही किसी से प्यार करती है, लेकिन वो उस शख्स का नाम नहीं जानती। गोयनका हाउस में सुवर्णा जल्द से जल्द रूही को वापस बुलाने की बात कहेगी जिसे सुनकर मनीष जी थोड़ा परेशान हो जाएंगे। ब्लैकमेलर कावेरी के पास फोन करके कहेगा कि उसे पैसे नहीं मिले हैं। कावेरी का ब्लड प्रेशर फिर से बढ़ जाएगा। ब्लैकमेलर कावेरी को धमकी देकर फोन काट देगा। उधर अभिरा जब अरमान के रूम में उसके कपड़े तह कर रही होगी तो उसे तलाक के पेपर्स मिल जाएंगे, लेकिन इससे पहले कि वो कागज देखे अरमान वहां पहुंच जाएगा और कागज छीन लेगा। अगली सुबह नाश्ते के वक्त अरमान रूही को खोजता हुआ अभिरा के पास आएगा। अभिरा रूही के बारे में पता नहीं होने की बात कहेगी और इसी बीच अरमान का फोन बजेगा। फोन पर रूही होगी जो अरमान को कहीं बुलाने की बात कहेगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान हड़बड़ी में वहां से निकल जाएगा। इसके बाद अभिरा अपनी प्रॉपर्टी पर किसी रहस्यमयी इंसान को स्पॉट करेगी जो कुछ ही देर में गायब हो जाएगा। उधर जब अरमान रूही के पास पहुंचेगा तो देखेगा कि वो बिलकुल ठीक है। अरमान उस पर नाराज होगा तो रूही उसे इमोशनली फुसलाएगी और फिर मंदिर में चलकर दीवार पर रोली से शिव-शक्ति लिखने को कहेगी। वह कहेगी कि यहां पर ऐसा करने वालों की जोड़ी कभी नहीं टूटती है। अरमान दीवार पर लिखने जा ही रहा होगा कि किसी औरत के धक्के से रूही की रोली गिर जाएगी। वह दूसरी रोली लेने जाएगी तो अरमान सोचेगा कि कहीं रोली का गिरना कोई इशारा तो नहीं है। वह सोच ही रहा होगा कि पीछे से कोई औरत उसकी गोद में गिरेगी। यह और कोई नहीं अभिरा होगी। इत्तेफाक से अरमान के हाथ की रोली अभिरा की मांग का सिंदूर बनकर सज जाएगी। रोमांटिक मोमेंट होगा लेकिन फिर अभिरा अरमान को तलाक के कागज दिखाएगी जो उसे घर में मिल गए होंगे। अरमान सफाई देने की कोशिश करेगा लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनेगी। वह वहां से चली जाएगी और अरमान उसके पीछे-पीछे जाएगा। अरमान समझाने की कोशिश करेगा लेकिन अभिरा के कुछ सवाल ऐसे होंगे जिनके जवाब वो नहीं दे पाएगा। अभिरा जाने लगेगी तो अरमान उसे रोकने की कोशिश करेगा। अभिरा 'बचाओ-बचाओ' चिल्लाएगी तो वहां पर भीड़ जमा हो जाएगी और अरमान को लफंगा समझकर पीटने वाली होगी कि अरमान कहेगा कि यह मेरी पत्नी है। अभिरा अरमान से कोई भी रिश्ता होने की बात से इनकार करेगी और वहां से चली जाएगी। उधर रूही को कुछ गुंडे घेर लेंगे और उसके पास रूही का कॉल आएगा कि वो मुश्किल में है। अब देखना होगा कि वो इस बारे में क्या कर पाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story