Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा की जान लेगा युवराज, चारू की सच्चाई आएगी सामने, शो में आया ये नया मोड़...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 26 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा की जान लेगा युवराज, चारू की सच्चाई आएगी सामने, शो में आया ये नया मोड़...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में इस वक्त युवराज के चुंगल में अभिरा फंस गई है। अऱमान को इस बात की भनक लग गई है कि अभिरा ने युवराज के चक्कर में पोद्दार हाउस में हंगमा किया था। आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज के सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अभिरा के साथ युवराज बदतमीजी करने लगेगा। अभिरा उससे खुद को बचाने की कोशिश करेगी, लेकिन वो नहीं मानेगा और उसका मंगलसूत्र उतार कर फेंक देगा। अभिरा युवराज की नाक पर मुक्का मारकर भाग जाएगी। अभिरा को युवराज फिर से पकड़ लेगा और उसकी मांग में सिंदूर भरने लगेगा उस वक्त अरमान वहां पर आ जाएगा। वो युवराज को खूब मारेगा।

सीरियल में आपको आगे दिखाया जाएगा कि गुस्से में आकर अभिरा को जाने से मारने के लिए युवराज उसके सामने बंदूक तान देगा। अरमान ये सब देखकर घबरा जाएगा। उस वक्त अरमान के पिता माधव वहां पर पहुंच जाएंगे और युवराज को पकड़कर जेल भेज देंगे। इसके बाद अरमान अभिरा को पोद्दार हाउस लेकर जाएगा। वहां पर कदम रखने से पहले दादी सा युवराज को खूब सुनाएगी। उसी वक्त माधव उन्हें बताएंगे कि अभिरा ने ये सब ड्रामा क्यों किया। ये सुनकर सभी घरवाले शौक हो जाएंगे। इतना ही नहीं सीरियल के अंदर ये भी दिखाया जाएगा कि दादी सा को ये पता चल जाएगा कि चारू इंटरनशिप कर रही है। वो चारू को उसके बॉस के साथ देख लेगी। वो फोन करके पूछेगी कि तुम कहां पर हो? तो चारू झूठ बोल देगी कि वो कॉलेज में है। इसके बाद सीरियल में दिखाया जाएगा चारू की बात दादी सा अभिरा से पूछेगी और उसे जमकर सुनाएगी। चारू को लेकर अभिरा और अरमान के बीच भी लड़ाई हो जाएगी। इन सबके चलते सीरियल में काफी ड्रामा होने वाला है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी सा चारू को थप्पड़ मरेगी और पूछेगी कि वह उस आदमी के साथ वहां क्या कर रही थी, अभिरा बताएगी कि वह देव है, जो हमारे बॉस है। दादी सा अभिरा से कहेगी कि उसने हम सब से इतनी बड़ी बात छुपाई, अरमान और अभिरा के बीच बहस होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story