Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा के लिए तड़पेगा अरमान, शो में अब आने वाला ये धमाकेदार ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 9 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा के लिए तड़पेगा अरमान, शो में अब आने वाला ये धमाकेदार ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभीरा बेहद ही शानदार अंदाज में विद्या का आउटहाउस में स्वागत करती है और फिर माधव-विद्या साथ रहते हैं। तभी अभीरा और अरमान की उनकी शादी का सबसे बड़ा तोहफा मिलता है। दोनों को एक डॉक्यूमेंट मिलता है, जिसमें खुलासा होता है कि उनकी शादी रद्द नहीं हुई है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभीरा के सामने अपनी गलती मानता है कि उसकी वजह से उसे कितनी सारी परेशानियां झेलनी पड़ी है। अरमान अभीरा से कहता है कि वो सिर्फ उससे प्यार करता है और रूही उन दोनों के बीच कभी नहीं आएगी। अरमान अभीरा को समझाते-समझाते रो देता है लेकिन तभी कृष एक बॉक्स लेकर आता है, जिसमें तलाक के पेपर हैं। अब तलाक के पेपर देखकर अरमान और अभीरा दोनों हैरान हो जाते हैं। अरमान तो खुश होता लेकिन माधव उसे बताता है कि ये सब संजय ने किया है, उसने मासा को खुश करने के लिए नकली तलाक के पेपर बनाए थे। अब अरमान का पारा हाई हो जाता है और वो दादीसा से बात करने के लिए जाता है लेकिन विद्या रोक देती है, वो कहती है कि बेवजह का तमाशा होगा। माधव बताता है कि उसे काफी पहले से ये बात पता था और वो बताना भी चाहता था लेकिन एक्सीडेंट की वजह से बता नहीं पाया। अभीरा सवाल करती है कि एक्सीडेंट के बाद क्यों नहीं बताया तो माधव कहता है कि मैं नहीं चाहता था कि तुम शादी की वजह से अरमान के साथ रहो…तुम्हें अरमान के साथ रहना है या नहीं, ये सिर्फ तुम्हारा फैसला होना चाहिए।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान भी अभीरा से वादा करता है कि वो जिंदगी भर उसे खुश रखेगा, बस वो उसे छोड़कर न जाए।दूसरी तरफ पोद्दार परिवार के सारे लोग माधव और अभीरा से मिलने के लिए जाते हैं तो दादीसा सभी को रोक देती है और सभी लोग अलग-अलग बहाने बनाते हैं और चले जाते हैं। कावेरी को साफ दिख रहा है कि घरवालों का झुकाव अभीरा की तरफ बढ़ रहा है। तभी कावेरी को अभीरा दिखती है,जो उसका मजाक बनाती है कि उसका परिवार उससे ज्यादा प्यार करता है और आज उसने कावेरी पोद्दार को हार का मजा चखा दिया लेकिन कावेरी कहती है कि अभी तक बच्ची समझ कर अपने तुम्हें कुछ नहीं कहा लेकिन अब कावेरी पोद्दार अपना असली रंग दिखाएंगी। हालांकि ये सिर्फ और सिर्फ कावेरी का सपना है। वहीं अरमान को चिंता सता रही है कि अभीरा उससे कहीं दूर न चली जाए। वो परेशान होकर विद्या से बात करता है लेकिन विद्या उससे समझाती है कि प्यार एक तपस्या है और तपस्या आसान नहीं होती। जब तक अभीरा का भरोसा न जीत लो,कोशिश करते रहना है। वहीं विद्या और बाकी सभी लोग अभीरा को समझाते हैं कि अरमान को माफ कर दे और वापस जाए। अभीरा भी वापस आना चाहती है लेकिन रूही का ख्याल उसे रोक देता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही की गाड़ी से एक एक्सीडेंट होने वाला है और पुलिस रूही को ले जाएगी। रूही मदद के लिए अरमान को फोन करती है और जिस शख्स का एक्सीडेंट हुआ है, वो अभीरा को फोन करता है। मतलब रूही के लिए कोर्ट में और असल जिंदगी में एक बार फिर अरमान और अभीरा भिड़ने वाले हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story