Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा बनेगी अरमान की दुश्मन, शो में आएगा अब ये खौफनाक ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 October 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 22 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा बनेगी अरमान की दुश्मन, शो में आएगा अब ये खौफनाक ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान और अभिरा मिलकर करवाचौथ का त्योहार मनाते हैं. इस दौरान अभिरा बेहोश होकर गिर जाती है. अभिरा के बेहोश होने की वजह से अरमान जान जाता है कि वो मां बनने वाली है. ये बात जानकर विद्या को अपनी गलती का एहसास होता है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अरमान अभिरा पर बात छुपाने को लेकर खूब चिल्लाता है. गुस्से में अरमान मिर्ची वाला सिरप पी लेता है लेकिन वो बार-बार अभिरा को सच बताने कि जिद्द करता है. इस बीच विद्या वहाँ पहुंच जाती है और अभिरा को किसी कि सगी ना होने का ताना देती है. विद्या गुस्से में कहती है कि एक दिन तुम भी अरमान को छोड़कर चली जाओगी तुम अपनी माँ अभिरा जैसी हो जिसने अपनी बहन की जिंदगी छीन ली. अपनी सास को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहती है कि कम से कम अपने अरमान को बेटा तो माना, तब आप कहां थी जब अरमान आपके पैरों में गिर गिड़गिड़ा रहा था.

आगे देखेगे कि, रूही भी प्रेग्नेंट है और जब से पोद्दार हाउस में अभिरा की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलता है, सारे लोगों का ध्यान अभिरा पर चला गया है. रूही को इस बात पर काफी गुस्सा आता है. रूही को ईर्ष्या होता है और वह अभिरा का मिसकैरज करवाने की सोचती है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रूही की हरकतों की वजह से अभिरा का मिसकैरज हो जाएगा. क्या अरमान बचा पाएगा अभिरा को रूही के खतरनाक प्लान से.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story