Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा-अरमान के जीवन में आया ये नया तूफान, होगा अब शो में जबरदस्त बवाल...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 22 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा-अरमान के जीवन में आया ये नया तूफान, होगा अब शो में जबरदस्त बवाल...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टारर इस सीरियल में ड्रामा को हाई वोल्टेज रखने की पुरजोर कोशिश जारी है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, खुद के प्यार को लगातार नाकाम होता देख रही रूही काफी हद तक खिसियानी बिल्ली सी हो चुकी है। लिहाजा वो परिवार की भलाई और इधर-उधर के 4 बहाने लगाकर चारू और देव के रिलेशनशिप के बारे में परिवार को बता देगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा को चक्कर आने से होती है। अरमान ने उसे पकड़ लिया। मनीष कहता है कि उसे थोड़ा आराम कराओ। अरमान उसे उठाकर ले जाता है। वह उससे जूस पीने के लिए कहता है। वह कहती है नहीं तुम्हें मेरे व्रत से दिक्कत है। उनकी बातचीत होती है तभी रूही आती है और देखती है। अरमान कहता है मुझे जाना होगा। रूही पूछती है कि अब आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अभिरा का कहना है कि मैं धैर्यवान नहीं हूं, मैं रॉक, पेपर, कैंची खेलना चाहता हूं, मुझे कुछ तय करना है, अगर मैं जीतता हूं, तो मैं वही करूंगा जो मैं चाहता हूं, अन्यथा नहीं, मैं आपको अधिक जानकारी नहीं दे सकता। रूही कहती है ठीक है। अभिरा खेलता है और कहता है कि मैं जीत गया। वह मुस्कराती है। रूही उसकी ओर देखती है। अभिरा अरमान की बातों को याद करती है और खुशी से रोती है। वह कहती है कि मैंने गेम जीत लिया, क्या मैं उससे कहूंगी कि मैं तुमसे प्यार करती हूं, क्या वह भी कहेगा कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूं, या वह मना कर देगा। अरमान आता है और पूछता है कि तुम क्यों रो रही हो। वह कहती है कि मुझे हारने से डर लगता है। वह कहते हैं कि डरो मत, आप इसे दोबारा कोशिश कर सकते हैं। वह कहती है नहीं, यह केवल एक मौके की बात है। उनका कहना है कि यह गंभीर मामला लग रहा है। अभिरा आती है और कहती है कि अगर किसी ने तुम्हें देखा तो यह नाटक होगा, संजय और दादीसा से डरो। देव कहते हैं कि प्यार में डर की कोई जगह नहीं है, इंसान को हिम्मत दिखानी होगी वरना किस्मत में लिखा प्यार भी नहीं जीता जा सकता। रूही देखती है। अभिरा को माधव की बातें याद आती हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान आता है और कहता है मैं तुम्हें ढूंढ रहा था, तुम क्यों मुस्कुरा रही हो। वह कहती हैं लव आजकल. वह कहती हैं कि सोचो ये दो लोग हैं, पहले भी लड़ते हैं। अरमान कहते हैं मुझे समझ नहीं आता। वह कॉल लेने जाता है वह कहती है मैं इस पर आई लव यू लिख कर उसे दे दूंगी, प्यार इंसान को शायर बना देता है। वो दिल देखकर मुस्कुराती है। अभिरा इसे छुपाता है और चला जाता है। रूही आती है और कहती है कि चारू का उसके बॉस के साथ अफेयर है, अभिरा को यह पता है, अब दादी अरमान को फिर से डांटेंगी, मैं अरमान के साथ विसर्जन करूंगी। वो दिल देखती है और आई लव यू लिखा है. सभी जोड़े आरती करते हैं। रूही आती है और देखती है। दादी कहती हैं मैं तुम्हें खुश देखना चाहती हूं, तुम्हें मेरी बातें बुरी लगी होंगी, एक बार जब तुम्हें जीवन में प्यार मिल जाए तो हर त्योहार अच्छे से मनाओ, ठीक है। रूही ने सिर हिलाया। जोड़े मूर्तियों को पानी में विसर्जित करते हैं। वे प्रार्थना करते हैं. आभीरा लड़खड़ा जाता है। अरमान ने उसका हाथ पकड़ लिया. प्यार मिल जाएगा.. खेलता है.. रूही रोती है। मनीष कहते हैं अब एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करें। अरमान और अभिरा प्रार्थना करते हैं। घर पर, अभिरा आई लव यू स्टोन की तलाश करती है। रूही यह देखती है और पूछती है कि मुझे हमेशा अपना प्यार साझा करने की आवश्यकता क्यों है, अभिरा को अरमान से प्यार क्यों हुआ, अगर वह उसके प्यार को स्वीकार करता है तो मैं क्या करूंगी, नहीं, अरमान उससे प्यार नहीं करता, वह मुझसे प्यार करता है, लेकिन अगर वह उसके प्यार को स्वीकार करता है। अरमान कछुआ खिलौना देता है। अभिरा कहती है कि यह नहीं, वह पत्थर मेरे जीवन का वीआईपी है, क्योंकि यह तुम्हारे लिए है। रूही रोती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story