Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 April Episode: रूही पर बरस पड़ी चाची-सा, अभिरा-अरमान का रोमांस देख होगा जलन...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 April Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 2 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 April Episode: रूही पर बरस पड़ी चाची-सा, अभिरा-अरमान का रोमांस देख होगा जलन...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 April Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में अब अरमान और अभिरा की जिंदगी में रूही जबरदस्ती अपनी टांग अड़ाती रहती है। वहीं शो में अभिरा और अरमान धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। बीते एपिसोड में अपने देखा था कि, अरमान और अभिरा को एक साथ देखकर रूही को काफी ज्यादा जलन होती है, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाती। अभिरा को चाची सा भी अपनी शादी पर ध्यान देने का ज्ञान देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा दादी सा से अरमान के लिए बात करने का फैसला लेती है, लेकिन रूही उसे रोक देती है और इसी वजह से दोनों के बीच बहस हो जाती है। तब अरमान दोनों को आकर शांत करवा देता है। इस मौके पर रूही अरमान को बोलती है, 'अभिरा का बोझ तुम्हारे कंधों पर इतना ज्यादा हो गया है, तो सब कुछ झुक रहे हो।' ये सुनकर अरमान भड़क जाता है और बोलता है, 'मेरी वजह से अभिरा ने अपनी मां को खोया है। तो उसके लिए मेरे कंधे झुक जाए या मैं झुक जाऊ। लेकिन रुकुंगा नहीं।' ये बातें चाची सा सुन लेती है और वह रूही को अभिरा और अरमान के बीच ना आने की चेतावनी देती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मनीष गोयनका को अक्षरा की याद आती है और वह उसके कमरे में अक्षरा का गाना सुनते हैं। तभी मनीष गोयनका के फोन से अभिरा को फोन लग जाता है और दूसरी तरफ अभिरा अपनी मां का गाना सुनकर हैरान रह जाती है, लेकिन तभी फोन कट जाता है। इसके बाद अभिरा को शक होता है कि कृष रूम में चल रहा है और वह उसके पास जाकर चलने के लिए कहती है। इस वजह से अभिरा और रूही के बीच बहस हो जाती है। रूही बार-बार अभिरा को रोकती है। तभी वहां पर अरमान आ जाता है और दोनों की बहस को देखकर भड़क जाता है। रूही ये भी बोल देती है, 'अरमान ने कृष की जिम्मेदारी मुझे दी है।' ये सुनकर अभिरा भड़क जाती है और फिर अरमान दोनों को कमरे से निकाल देता है। अरमान अभिरा से रूम में बात करने जाता है, तब दोनों के बीच रूही की वजह से बहस हो जाती है। इस मौके पर अरमान अभिरा को शांत करते हुए बोलता है, 'तुम मुझसे कौन सी बात करने वाली थी।' तब अभिरा अरमान का भरोसा मांगती है और बोलती है, 'मैं जो भी करूंगी। उसमें मेरा साथ देना।' इसके बाद अभिरा कृष के रूप के बाहर खड़ी होकर गाना बजाती है और फिर उसके पैरों के पास एक बॉल फेंक देती है। ये देखकर कृष खड़ा हो जाता है। इसके बाद कृष बताते है कि क्यों उसने ज्यादा चोट लगने का नाटक किया। ये देखकर अभिरा कृष को सब कुछ परिवा को बताने के लिए कह देती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही अभिरा से बोलेगी कि अरमान और अभिरा की बीच की बात उनके बीच में न रहकर पूरे परिवार को पता चल जाती है, फिर वह कहती है कि अभिरा कल के प्रोग्राम में भी कुछ गड़बड़ करने वाली है जिसमे अरमान उसका साथ देगा फिर दादी सा उसे बहुत सुनाएगी। अभिरा रूही से कहेगी कि पति पत्नी की बीच की बात सुनना बुरी आदत होती है, रूही कहती है कि वे बस अस्थायी पति पत्नी है, अभिरा कहती है अरमान उसका एक मिनट का भी पति हो लेकिन वही अभी उसका पति है, फिर दिखाया गया कि अरमान और अभिरा रोमांस करते है, रूही उन्हे देखकर जलन के मारे रोने लगती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story