Begin typing your search above and press return to search.

16 बच्चों की किडनैपर बनीं यामी गौतम, बेहद खतरनाक किरदार में दिखी एक्ट्रेस... देखें VIDEO

16 बच्चों की किडनैपर बनीं यामी गौतम, बेहद खतरनाक किरदार में दिखी एक्ट्रेस... देखें VIDEO
X
By NPG News

मुंबई 10 फरवरी 2022 I बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ए थर्सडे के ट्रेलर को लेकर चर्चा में हैं. अब लंबे इंतजार के बाद रूह कंपा देने वाला फिल्म का ट्रेलर सामने आया है. यामी गौतम इन दिनों बॉलीवुड की बिजीएस्ट स्टार बनी हुई हैं. उनके पास इस समय कई फिल्में हैं. फिलहाल के दिनों में वह अपनी आगामी फिल्म ए थर्सडे (A Thursday) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होना इंतजार सताने लगा था. अब आखिरकार लोगों का यह इंतजार भी खत्म हो गया है.

'ए-थर्सडे' (A Thursday) का ट्रेलर किंडरगार्टन टीचर नैना जायसवाल (यामी गौतम) से होती है जो कोलावा पुलिस स्टेशन फोन करके बताती है कि 16 बच्चों को उसने बंधक बना लिया है. नैना के इस कदम से पूरे प्रशासन में हड़कंप मच जाता है. अतुल कुलकर्णी फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं जो नैना से उसकी डिमांड पूछते नजर आते हैं. ट्रेलर में यामी गौतम दमदार अवतार में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में नेहा धूपिया एक पुलिस की भूमिका में हैं और वो इस दौरान कोशिश करती हैं कि यामी को समझा बुझाकर बच्चों को रिलीज किया जाए. लेकिन वह मानती नहीं, उल्टा धीरे-धीरे नैना की डिमांड बढ़ने लगती है. उसके बाद किडनैपर प्रधानमंत्री से बात करने की मांग करती है. यह सुनकर हर कोई शॉक्ड रह जाता है. डिंपल कपाड़िया फिल्म में पीएम का किरदार निभा रही हैं.

कहानी की शुरुआत एक किंडरगार्टन की हंसी और मासूमियत के साथ होती है, जब टीचर नैना जायसवाल (यामी गौतम धर) अचानक अपने छात्रों को बंधक बना लेती है। नैना ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? उसका अंतिम उद्देश्य क्या है? इन लाख सवालों के जवाब धीरे-धीरे सुलझेंगे। एक कथा जो ह्यूमन नेचर के डार्क साइड, घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ और सिक्रेटिव स्किम को सामने रखेगी। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार फीचर आरएसवीपी मूवीज़ और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 17 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी और यह हुलु पर भी उपलब्ध होगी।

इस बीच नैना (यामी गौतम) एक अलग ही डिमांड कर खलबली मचा देती है. नैना कहती है कि अगर उसकी डिमांड नहीं मानी गई तो हर घंटे पर वो एक बच्चे को गोली मारेगी. अगर ऐसा प्रशासन नहीं चाहता है तो 5 करोड़ का इंतजाम करना होगा. जब नैना से यह कहा जाता है कि 5 करोड़ लेने पर वो बच्चों को छोड़ देगी तो वो कहती है कि 5 करोड़ लेकर एक बच्चे को फ्री करेगी. यह ट्रेलर पूरी तरह सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है. अब कहानी में आगे क्या होगा यह देखने के लिए दर्शकों को फिल्म का इंतज़ार करना होगा.

Next Story