Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही ने फेरा अभिरा के प्लान पर पानी, फिर शो में होगा महाभारत युद्ध...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 21 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही ने फेरा अभिरा के प्लान पर पानी, फिर शो में होगा महाभारत युद्ध...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। वही मेकर्स ने कहानी और TRP दोनों को वापस ट्रैक पर लाने में कामयाब रहे हैं। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टारर इस सीरियल में ड्रामा को हाई वोल्टेज रखने की पुरजोर कोशिश जारी है और इसी कोशिश का अंजाम होगा YRKKH की कहानी में आगे आने जा रहा यह मेजर ट्विस्ट। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, अभिरा फिर एक बार रूही के लिए आवाज उठाने की कोशिश करती लेकिन अरमान हमेशा की तरह उसे चुप करा देता है। पूजा के दौरान अरमान अभिरा से कुछ ऐसी बातें भी कहेगा जिससे अभिरा समझ जाएगी कि शायद वो उससे प्यार नहीं करता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, खुद के प्यार को लगातार नाकाम होता देख रही रूही काफी हद तक खिसियानी बिल्ली सी हो चुकी है। लिहाजा वो परिवार की भलाई और इधर-उधर के 4 बहाने लगाकर चारू और देव के रिलेशनशिप के बारे में परिवार को बता देगी। जैसा कि सीरियल में पहले ही दिखाया जा चुका है कि अभिरा को भी चारू और देव के बारे में पता है लेकिन वो परिवार से यह सच छिपाने का फैसला लेगी लेकिन रूही इसका ठीक उलटा करती दिखाई पड़ेगी। लेकिन इससे फायदा किसका होगा?

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, जाहिर तौर पर रूही का। हर बार की तरह वो बड़ी चालाकी से अभिरा को इस सबमें विलेन बनाकर खड़ा कर देगी। क्योंकि परिवार के वरिष्ठ सदस्यों को यही लगेगा कि अभिरा को इतनी बड़ी बात पता थी लेकिन उसने फिर भी सबसे यह सच छिपाया कि चारू अपने ही बॉस के साथ रिलेशनशिप में है। रूही की चाल कामयाब रहेगी और परिवार फिर एक बार पौद्दार परिवार में अभिरा की मौजूदगी पर विचार करने के लिए मजबूर हो जाएगा। अभिरा बड़े अनूठे अंदाज में अरमान से अपने प्यार का इजहार करने का फैसला लेगी। वो एक ट्रेजर हंट गेम के जरिए उसे अपनी फीलिंग्स के बारे में बताएगा। जैसे-जैसे अरमान पजल कम्पलीट करेगा अभिरा ब्लश करने लगेगी और रूही के दिमाग में टेंशन बढ़ती जाएगी। अरमान पूरा पजल सॉल्व ना कर पाए इसलिए आखिरी मौके पर रूही बड़ी चालाकी से देव और चारू का सच बताकर परिवार में टेंशन बढ़ा देगी और माहौल बिगड़ जाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story