Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: अरमान-अभिरा के जुड़ेंगे दिल के तार, मोहब्बत देख रूही का खौल उठेगा खून...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: हिंदी टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के नया प्रोमो में काफी कुछ दिखाया जाने वाला है। तो आइए जानते है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: अरमान-अभिरा के जुड़ेंगे दिल के तार, मोहब्बत देख रूही का खौल उठेगा खून...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: मुंबई। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 सालों से दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाए हुए हैं। इस सीरियल में अब चौथी जनरेशन पर कहानी चल रही है, जिसमें अभिरा और अरमान का ट्रैक फैंस को धीरे-धीरे पसंद आने लगा है। शो में अभिरा के पीछे अरमान पड़ा हुआ है। वह कैसे भी करके अभिरा को अपने साथ लेकर जाना चाहता है, लेकिन अभिरा को उसका पति अरमान बचा लेगा। इसे के साथ इस सीरियल में धांसू ट्विस्ट आएंगे, जिससे कहानी एक पार फिर पलट जाएगी।

दरअसल, स्टार प्लस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो की शुरुआत में अरमान अभिरा को अपने साथ रात के अंदर में एक खूबसूरत जगह पर लेकर जाता है। जहां का नजारा देखकर अभिरा का दिल खुश हो जाता है। तभी अरमान अभिरा से एक वादा करने के लिए कहता है। अभिरा कहती है कि वादा उनसे लिया जाता है, जिनके साथ कोई रिश्ता हो। ऐसे में अरमान एक बेंच की तरफ इशारा करता है और बोलता है कि मैं यहां पर अपनी फैमिली के साथ आता हूं। उस बैंच पर अरमान के परिवारवालों का नाम लिखा होता है। अरमान अभिरा का नाम भी लिख देता है। ऐसे में अरमान और अभिरा के बीच बढ़ती नजदीकियां रूही गुस्सा हो जाती है। देखिए वीडियो...

आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज रविवार 25 फरवरी 2024 के एपिसोड में देखेंगे कि, अभिरा के एक नया नाटक देखने के लिए मिलेगा। अभिरा पौद्दार परिवार को बचाने के लिए युवराज के पास जाती है, लेकिन उससे पहले घर में शराबी की तरह भयंकर तमाशा करती है। वह दादी सा को खूब बेइज्जत करेगी। इसी वजह से दादी सा उसे घर से बाहर निकाल देगी। हालांकि, रूही को सब सच पता चल जाएगा और अब रूही अरमान को युवराज का सच बता देगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story