Begin typing your search above and press return to search.

World Cup Final, Amitabh Bachchan: भारतीय खिलाड़ियों के लिए अमिताभ बच्चन का संदेश, 'आपने अन्य टीम को भयभीत...

World Cup Final, Amitabh Bachchan: भारतीय खिलाड़ियों के लिए अमिताभ बच्चन का संदेश, आपने अन्य टीम को भयभीत...
X
By Gopal Rao

World Cup Final, Amitabh Bachchan: मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने वर्ल्ड कप फाइनल मैच में हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ने के लिए एक नोट लिखा। उन्होंने कहा कि उनकी टैलेंट, योग्यता और प्रतिष्ठा सबसे आगे है।

वर्ल्ड कप 2023 में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 240 रन पर आउट हो गया।बिग बी ने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक पोस्ट लिखा। उन्होंने कहा, "टी 4836- टीम इंडिया... कल रात के नतीजे किसी भी तरह से आपके प्रतिभा, क्षमता और प्रतिष्ठा को नहीं दर्शाते... आप पर गर्व है... बेहतर चीजें होंगी... इसे जारी रखें..."

बिग बी ने आगे कहा: "आपकी प्रतिभा, योग्यता और प्रतिष्ठा इन सबसे बहुत आगे है... जोकि सबसे ऊपर है। आपका खेला गया गेम रिजल्ट को साफ दर्शाता है। आपने अन्य टीम को भयभीत किया है। आप सिर्फ ये देखिये कि आपने इस वर्ल्ड कप में कितने सारे चैंपियन्स और विनर्स को तोड़कर रख दिया है। आप लोग सबसे ज्यादा बेस्ट हो और हमेशा बेस्ट ही रहोगे।'' अमिताभ फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story