Begin typing your search above and press return to search.

World Cup Final Alia-Kareena: वर्ल्ड कप के बाद आलिया, करीना ने टीम इंडिया पर बरसाया प्यार, कहा 'हमारा दिल जीत लिया'...

World Cup Final Alia-Kareena: वर्ल्ड कप के बाद आलिया, करीना ने टीम इंडिया पर बरसाया प्यार, कहा हमारा दिल जीत लिया...
X
By Gopal Rao

World Cup Final Alia-Kareena: मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल मैच हारने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ने भारतीय टीम की प्रशंसा करते हुए नोट शेयर किया और खिलाड़ियों के प्रति अपना प्यार और सम्मान दिखाया।

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टीम इंडिया की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ''हमारा दिल आपने हमेशा के लिए जीत लिया है! अच्छा खेला टीम इंडिया ने... हमारा सिर गर्व से ऊंचा हैं।'' करीना ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भारतीय टीम की एक तस्वीर साझा की और कहा: "टीम इंडिया के लिए प्यार और सम्मान, कड़ा मुकाबला, लेकिन अच्छी तरह से खेली भारतीय टीम।"

गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए वर्ल्ड कप 2023 के मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 240 रन पर आउट हो गया। इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया 'जिगरा' में नजर आएंगी। वहीं, करीना की अगली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' और 'द क्रू' हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story