Begin typing your search above and press return to search.

World Cup Final 2023: भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखने रवाना हुए रणवीर-दीपिका, VIDEO हुआ वायरल..

World Cup Final 2023,

World Cup Final 2023: भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखने रवाना हुए रणवीर-दीपिका, VIDEO हुआ वायरल..
X
By Gopal Rao

World Cup Final 2023: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को उनके पिता प्रकाश पादुकोण के साथ रविवार को कलिना हवाईअड्डे पर देखा गया। वे विश्व कप का फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को चीयर करने के लिए अहमदाबाद के लिए रवाना हुईं।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल में भारत दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। वीडियो में, दीपिका को ब्लू डेनिम के साथ ब्लू जर्सी पहने हुए देखा जा सकता हैं। उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है और सनग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया है। एक्ट्रेस को अपने पिता, भारत के पूर्व बैडमिंटन प्लेयर के साथ अपनी कार से बाहर आते देखा गया। देखिए वीडियो...

एक अन्य वीडियो में, दीपिका के पति रणवीर सिंह को दूसरी कार से बाहर आते हुए देखा गया। रणवीर ने ऑरेंज कलर की टी शर्ट पहनी थी और उसके साथ ब्लू जैकेट पहनी थी जो कि एक इंडियन जर्सी थी। उन्होंने बैगी जींस, मैचिंग कैप और सनग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story