Begin typing your search above and press return to search.

कौन है ये खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस, धमाकेदार डांस ने दिया कटरीना कैफ को टक्कर... देखें VIDEO

कौन है ये खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस, धमाकेदार डांस ने दिया कटरीना कैफ को टक्कर... देखें VIDEO
X
By NPG News

मुंबई 17 जनवरी 2022 I बॉलीवुड या फिर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल सोशल मीडिया पर फेमस गानों के हुक स्टेप पर रील बनाने का नया ट्रेंड चला है और इस ट्रेंड में सबसे आगे दिखती हैं हमारी ऐक्ट्रेसेस। इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा (Shweta Mahara) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। श्वेता की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया। वीडियो इंटरनेट पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो गया हैं। श्वेता ने अपने जोरदार डांस से सबको दीवाना बना दिया हैं।


श्वेता महारा की वायरल डांस वीडियो : म्यूजिक इंडस्ट्री में श्वेता के कई गानों के वीडियो भी देखने को मिले जैसे 'परदेसिया' और 'जहर'। इन्हीं गानों के कारण श्वेता को इंडस्ट्री में खास पहचान मिली। ऐसे में श्वेता फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है, जिसके उपरांत श्वेता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहने लगी हैं. श्वेता ने अपना ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया तो वह फैंस के बीच बहुत तेजी से वायरल हो गया. श्वेता के इस बोल्ड वीडियो को देख कर एक फैन ने बोला-आपने तो वाकई पानी में आग लगा दी. तो किसी ने कहा- कैटरीना को तगड़ी टक्कर दे रही हो आप. तो किसी ने कहा- कैटरीना कैफ भी फीकी पड़ जाए आपके आगे तो. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में श्वेता के मूव्स कातिलाना है. अपनी किलर परफॉर्मेंस से श्वेता महारा फैन्स का दिल भी जीतने में कामयाब हो चुकी है. इससे पहले श्वेता महारा का एक और गाना सामने आया था 'गुलाब जल'. इस गाने को भी दर्शक अच्छा रिस्पॉन्स भी देने लगे है. गाने में श्वेता के साथ नीलकमल सिंह हैं.दोनों के मध्य कई सारे रोमांटिक सीन्स भी शूट किए गए हैं. गाने में दोनों की कैमेस्ट्री कमाल की नज़र आ रही है.

भोजपुरी की कटरीना : भोजपुरी दर्शक हो या हिंदी, हर कोई इस वीडियो की जमकर तारिफ कर रहा है। इस रील पर अबतक हजारों लाइक आ चुके हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर ने तो श्वेता की तुलना कटरीना कैफ से कर दी और लिखा, 'आप कैटरीना कैफ से ज्यादा हॉट दिख रही हो।' वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में श्वेता महारा का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें वो नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ धमाल मचाती देखी गई थी। मस्ती भरे इस गाने में नील, श्वेता महारा को पटाखा कहकर छेड़ते हैं। श्वेता के बाकि गानों की तरह ये गाना भी सुपरहिट साबित हुआ है। इसके पहले श्वेता ने म्यूजिक वीडियो 'परदेसिया' (Pardesiya) और 'जहर' में काम किया है, जिसमें उन्हे खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के साथ ठुमके लगाते देखा गया था। हालांकि 'टिप टिप बरसा पानी' पर उनके डांस स्टेप्स देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं और वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। हम ऐसा कह सकते हैं कि श्वेता का काम जल्द ही उन्हे टॉप ऐक्ट्रसेस की लिस्ट में शामिल कर सकता है।

Next Story