npg
मनोरंजन

देखे VIDEO: अनन्या पांडे की बहन मंगेतर संग शेयर किया हॉट वीडियो शूटिंग, बोल्डनेस देख बढ़ जाएगी धड़कन...

देखे VIDEO: अनन्या पांडे की बहन मंगेतर संग शेयर किया हॉट वीडियो शूटिंग, बोल्डनेस देख बढ़ जाएगी धड़कन...
X

मुंबई 29 नवंबर 2021 I बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय की चचेरी बहन अलाना पाण्डेय अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों उनकी सगाई की तस्वीरों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे पिछले दिनों अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं। वॉटर बेबी अलाना पांडे ने अब अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ बेहद ही रोमांटिक और बोल्ड वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो को देख कर फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया। पानी में अटखेलियां करती अलाना किसी जलपरी सरीखी लग रहीं थीं।

इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर इस वीडियो में अलाना पांडे अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ काफी बोल्ड रोमांस करती नजर आ रहीं हैं। फैंस दोनों की इस रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं। ये कपल कभी पूल में तो भी समंदर में तो कभी रेत पर एक दूसरे की बाहों में दिख रहा हैं। वीडियो में अलाना ने अपने मैन के साथ दो सालों को सफर दिखाया है। वीडियो में अलाना बेहद बोल्ड कपड़ों में अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। दोनों लोग पानी के बीचों बीच खेल रहे हैं, रेत में उछल कूद कर रहे हैं और एक दूसरे संग मस्ती कर रहे हैं। फैंस वीडियो को देख कपल की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।अलाना ने ये वीडियो अपने मंगेतर के जन्मदिन पर शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा है मेरे प्यार और जिंदगी को जन्मदिन मुबारक। तुम सच में मेरे पर्फेक्ट पार्टनर हो। मैं किसी और के साथ जिंदगी बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकती। मैं दुनिया में सबसे ज्यादा तुमसे प्यार करती हूं।

इससे पहले अलाना ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में भी अलाना बोल्ड अंदाज में दिख रही थीं। लाइट ज्वेलेरी और खुले बालों के साथ अलाना ने सगाई का फोटोशूट करवाया था। अलाना अपने मंगेतर के लिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करती नजर आती हैं। सगाई के वक्त भी उन्होंने लिखा था जब तक मैं तुमसे मिली नहीं थी तब तक मैंने किसी शख्स से इतना प्यार करने के बारे में नहीं सोचा था।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं, जिसमें आइवर गर्लफ्रेंड अलाना को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे। उन्होंने इस पल को खास बनाने के लिए इसे बड़े लेवर पर शूट करवाया था। एक खूबसूरत बीच पर उन्होंने मैरी मी लिखकर अलाना को डायमंड रिंग पहनाई थी। खुद अलाना ने इस प्रपोजल को सपने के सच होने जैसा बताया था। अलाना ने सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने जा रही हूं। एक अन्य पोस्ट में अलाना ने लिखा, 'जब तक मैं तुमसे मिली नहीं थी तब तक मैंने किसी शख्स से इतना प्यार करने का सोचा भी नहीं था। वैसे अलाना पांडे हमेशा अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियां में रहतीं हैं। अलाना ने बिते दिनों एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए। इस तस्वीर में वह समंदर के बीच खड़ी होकर एक बड़े से शंख से नहाती नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

Next Story