Begin typing your search above and press return to search.

विवाद के बाद भी 'पठान' की शानदार कमाई, KGF चैप्टर-2 को छोड़ा पीछे, एक दिन में कमाये इतने करोड़

विवाद के बाद भी पठान की शानदार कमाई, KGF चैप्टर-2 को छोड़ा पीछे, एक दिन में कमाये इतने करोड़
X
By NPG News

NPG डेस्क। देश में पठान को लेकर चल रहे बवाल के बाद भी फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की है। फिल्म ने केजीएफ चैप्टर 2, पुष्पा और बाहुबली को पीछे छोड़ते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान ने रिलीज के पहले दिन54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं केजीएफ 2 का हिंदी वर्जन में 53.95 करोड़ था।

आज पठान को अच्छा खासा फायदा मिल सकता है। फिल्म की कमाई का आंकड़ा डबल होने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन का फर्स्ट डे कलेक्शन 53.95 करोड़ था. लेकिन पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन में पठान केजीएफ 2 को टक्कर नहीं दे पाई है। केजीएफ 2 ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं RRR ने फर्स्ट डे वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 223 करोड़ और बाहुबली 2 ने 200 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ट्रेड एनालिस्ट के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार रिएक्शंस आ रहे हैं। यूजर लिखता है- केजीएफ का बाप पठान. दूसरे ने लिखा- सुपर सिर्फ बॉलीवुड हीरो ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की ओपनिंग कर सकता है। यूजर लिखता है- बादशाह इज बैक। सचमुच में किंग खान ने जिस तरह धमाकेदार कमबैक किया है वो बताता है आज भी वे नंबर 1 खान हैं। पठान ने पहले दिन की कमाई में केजीएफ चैप्टर 2 को भी धूल चटा दी है।

बता दें, 25 जनवरी को 'पठान' रिलीज हुई और कई जगहों पर कुछ संगठनों ने इसका विरोध किया। लेकिन 'बायकॉट के बाद भी फ़िल्म ने शानदार कमाई की है।

Next Story