Begin typing your search above and press return to search.

Vishal Aditya Singh News: छठ पर्व पर विशाल आदित्य सिंह ने कहा- 'यह हमारी संस्कृति में...

Vishal Aditya Singh News: छठ पर्व पर विशाल आदित्य सिंह ने कहा- यह हमारी संस्कृति में...
X
By Gopal Rao

Vishal Aditya Singh News: मुंबई। बिहार के रहने वाले अभिनेता विशाल आदित्य सिंह ने अपने घर पर होने वाले वार्षिक छठ उत्सव की यादें ताजा की। उन्‍होंने इस पर्व के महत्‍व पर भी खुलकर बात की।

विशाल ने कहा कि उनका परिवार छठ पूजा के इन चार दिनों में कुछ परंपराओं का पालन करता है। उन्‍होंने कहा, "मेरी मां मेरे और परिवार की भलाई के लिए व्रत रखती हैं।" उन्होंने अपनी जड़ों और भारतीय संस्कृति के महत्व पर जोर दिया और अपनी सफलता का श्रेय इन पोषित मूल्यों को दिया। विशाल ने बताया, "छठ पूजा का त्योहार मुझे बहुत प्रिय है। लगभग 15 साल पहले जब मैं बिहार में रहता था, तो मैंने एक सड़क सजावट प्रतियोगिता में भाग लिया था, जिसका उद्देश्य हमारे परिवेश को सुंदर बनाना और स्वच्छता को बढ़ावा देना था। उस वर्ष से मैं कभी भी प्रतियोगिता में भाग लेने से नहीं चूका और हमेशा जीता।”

उन्होंने कहा, “छठ पूजा मनाने की प्रामाणिकता, जो हमारी संस्कृति में गहराई से निहित है, मुझे अब भी बहुत खुशी देती है। इस साल मैं अपना पूरा ध्यान हमारे नए शो, 'चांद जलने लगा' पर समर्पित करने के कारण उत्सव के लिए घर नहीं लौट सका। मैं इस त्योहार को अपने रील परिवार के साथ मनाऊंगा।'' विशाल फिलहाल फेयरीटेल रोमांस ड्रामा 'चांद जलने लगा' में नजर आ रहे हैं। इसके शीर्षक गीत और मुख्य भूमिकाओं में कनिका मान (तारा का किरदार निभा रहे हैं) और विशाल (देव का किरदार निभा रहे हैं) की ताज़ा जोड़ी को प्यार मिल रहा है।

बचपन के दो प्रेमियों, तारा और देव, की यात्रा का पता लगाते हुए कहानी के रोमांस ने दर्शकों को इसे और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया है। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story