Begin typing your search above and press return to search.

विराट कोहली-अनुष्का के बेडरूम का वीडियो हुआ वायरल... फैन्स ने रिकॉर्ड कर किया लीक, एक्ट्रेस हुई नाराज, बोली...

विराट कोहली-अनुष्का के बेडरूम का वीडियो हुआ वायरल... फैन्स ने रिकॉर्ड कर किया लीक, एक्ट्रेस हुई नाराज, बोली...
X
By NPG News

मुंबई I भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया जमकर गुस्सा निकाला है। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है। साथ में नोट भी लिखा है। विराट टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहां होटल रूम से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें विराट का बेड और सामान दिखाया गया है। यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। विराट सहित कई लोग इस पर गुस्सा निकाल चुके हैं। अब अनुष्का ने भी इस पर जमकर भड़ास निकाली है।

दरअसल, अनुष्का ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए वीडियो का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, "कुछ ऐसी घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ प्रशंसकों ने कोई दया या कृपा नहीं दिखाई है, लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है. एक इंसान का पूर्ण अपमान और उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा तो पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं. कुछ आत्म-नियंत्रण का अभ्यास करने से सभी को मदद मिलती है. अगर आपके बेडरूम के साथ ऐसा हो रहा है तो रेखा कहां है?"


नाराज कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए एक्साइटिड होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है. लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता को लेकर बहुत अजीब सा महसूस कराया है.'' उन्होंने आगे लिखा,'' अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत जगह पर ऐसी उम्मीद कहां कर सकता हूं ?? मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के पूर्ण आक्रमण से ठीक नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की चीज के रूप में न लें. " देखिए वीडियो...

Next Story