Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: ट्विंकल खन्ना और उनकी बेटी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने दिये ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड न्यूज़

Viral Video: ट्विंकल खन्ना और उनकी बेटी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने दिये ऐसे रिएक्शन
X
By NPG News

मुंबई I ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी नितारा कुमार को ऑटी से शहर की सैर करवाया। मतलब की दर्जनों गाड़ियों के बावजूद ट्विंकल और उनकी बेटी ने ऑटो रिक्शा में सफर किया। सोशल मीडिया पर ट्विंकल उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे करोड़ों की गाड़ियों को छोड़कर ऑटो की सैर मुस्कुराती करती हुई नजर आ रही हैं।

मां-बेटी ने की ऑटों से शहर की सैर:- इस वीडियो में आप ट्विंकल और नितारा को ऑटो के भीतर बैठे हुए देख सकते हैं। वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, "ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ रिक्शा की सवारी का लुत्फ उठाया"। बेटी संग ऑटो में सफर कर रही ट्विंकल को पैपराजी अपने कैमरे में कैद कर लिया। जब पैपराजी ट्विंकल के पास आते है तो अभिनेत्री रिक्शा वाले से कहती है कि, "चलो भैया". सोशल मीडिया पर ट्विंकल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस और यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। यहां देखिए वीडियो...

यूजर्स जमकर कर रहे तारीफ इस वीडियो पर यूजर्स ने लिखा कि, "ट्विंकल और उनकी बेटी दोनों को सामान्य रूप से एन्जॉय करते देखना अच्छा लग रहा है"।"आपकी बेटी अक्षय की हूबहू नकल है। वो बचपन में बिलकुल ऐसे लगते थे"। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "अक्षय की बेटी बहुत खूबसूरत है"। बता दें कि ट्विंकल राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया की बेटी है और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी है। उन्होंने साल 1995 में फिल्मों में आई थी , लेकिन बाद उन्होंने अपना करियर लेखन और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में बनाया।

Next Story