Begin typing your search above and press return to search.

Vijay Sethupathi News: मैरी क्रिसमस के अभिनेता को आज भी है दुख, ऑस्कर के लिए नहीं भेजी गई "सुपर डीलक्स"...

Vijay Sethupathi News: मैरी क्रिसमस के अभिनेता को आज भी है दुख, ऑस्कर के लिए नहीं भेजी गई सुपर डीलक्स...
X
By Divya Singh

Vijay Sethupathi News: मुंबई। 2019 में आई फिल्म, "सुपर डीलक्स" को भारत की ओर से ऑस्कर की आधिकारिक प्रविष्टि न बनाए जाने का अफसोस फिल्म के अभिनेता विजय सेतुपति को आज भी है। उन्होंने कहा कि फिल्म बेहद उम्दा दी। कहानी में नयापन था। हर एक फील्ड में अत्यधिक मेहनत की गई थी। उसे आलोचकों से भी अत्यधिक सकारात्मक समीक्षा मिली थी। लेकिन पाॅलिटिक्स कहिए या और कुछ, फिल्म को भारत की आधिकारिक प्रविष्टि नहीं बनाया गया और यह मौका रणवीर सिंह की " गली बाॅय" को मिला। इसका हम सबको आज तक अफसोस है।

जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म "मैरी क्रिसमस" में नज़र आने जा रहे साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता ने बताया कि फिल्म "सुपर डीलक्स" में एक ट्रांसजेंडर महिला की कहानी थी। एक्टर ने कहा कि जब कुमारराजा ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं अभिभूत हो गया। जिस तरह से इसे लिखा गया वह बहुत अद्भुत था। एक दृश्य में, मेरा बच्चा मुझसे पूछता है कि मैं एक महिला के रूप में क्यों पैदा नहीं हुई। वह सीन इतने अच्छे से लिखा गया था कि मैंने तय कर लिया कि मैं इस फिल्म को मिस नहीं करना चाहता। मैंने निर्देशक से कहा कि आपको मुझे कोई फीस देने की जरूरत नहीं है। शुरू में मुझे कई टेक देने पड़े पर आख़िरकार मुझे अपने अंदर एक महिला होने का अहसास पैदा करने में सफलता मिली।

एक्टर ने कहा कि हालांकि अपने लीड रोल के कारण नहीं, फिल्म की उत्कृष्टता के कारण मुझे उसके ऑस्कर में न भेजे जाने का अफसोस है। बता दें कि फिल्म सुपर डीलक्स में विजय के अलावा फहद फासिल, सामंथा रुथ प्रभु और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

बता दें कि विजय सेथुपति की फिल्म "मैरी क्रिसमस" 12 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी। श्रीराम राघवन की इस फिल्म में कैटरीना कैफ उनके साथ नजर आएंगी।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story