Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने बाथटब में नहाते हुए शेयर किया वीडियो, फैंस के बीच मचाई खलबली... देखे

तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने बाथटब में नहाते हुए शेयर किया वीडियो...

VIDEO: तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने बाथटब में नहाते हुए शेयर किया वीडियो, फैंस के बीच मचाई खलबली... देखे
X
By NPG News

मुबंई 10 मई 2022 I तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार लोगों को पसंद है। उन्हीं में से एक आराधना शर्मा है। वह कुछ समय के लिए सीरियल में दिखाई दी, लेकिन आज भी उन्हें तारक मेहता की एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। आराधना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिससे देखने के बाद यूजर्स के पसीने छूट गए।

अराधना शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बबल बाथ लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. लोग तो यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि वो ऐसा अटेंशन लेने के लिए कर रही हैं और कुछ तो अराधना शर्मा को बबल बाथ लेते हुए इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर रहे हैं. देखें वीडियो

आपको जानकर हैरान होगी कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अराधना शर्मा 'स्पिलिट्सविला 12' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इसके अलावा वो डांस इंडिया डांस और बूगी-वूगी में भी नजर आ चुकी हैं. आराधना शर्मा जब कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शामिल हुईं हैं, तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर प्यार और प्रसिद्धि मिली. अराधना शर्मा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अलावा' कई टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें 'हीरो गायब...' और 'अलादीन नाम तो सुना होगा' शामिल है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक खास एपिसोड में नजर आई थीं, दवाइयों की कालाबाजारी का मुद्दा उठाया गया था. इस दौरान उन्होंने लेडी डिटेक्टिव का रोल निभाया था.

Next Story