npg
मनोरंजन

वीडियो- महिला ने बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी... भड़के लोग, किए ये कमेंट

वीडियो- महिला ने बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी... भड़के लोग, किए ये कमेंट
X

मुंबई 3 दिसंबर 2021 I साड़ी सबसे खूबसूरत एथनिक वियर में से एक है और इसमें कोई शक भी नहीं है. इसे अलग-अलग प्रकार के ब्लाउज के साथ भी पहना जा सकता है. लेकिन क्या आपने कभी साड़ी के साथ मेहंदी वाले ब्लाउज के बारे में सुना है. जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है मेहंदी से बना ब्लाउज पहने एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. वायरल हो रही क्लिप में महिला को सफेद रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है. हालांकि, उन्होंने नियमित कपड़े के ब्लाउज के बजाय मेहंदी से बना ब्लाउज पहना है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, मेहंदी ब्लाउज, अब अगला क्या...

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपड़े का ब्लाउज पहनने की बजाय इस महिला ने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर मेंहदी की डिजाइन लगवाई है. महिला ने इसके साथ सफेद रंग की साड़ी पहनी है. देखने में ये हूबहू किसी असली डिजाइनर ब्लाउज की तरह दिखाई दे रहा है. मेहंदी से बने इस ब्लाउज का वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. मेहंदी को एक तरह से टेंपरेरी टैटू की तरह भी देखा जाता है. खासतौर से शादियों में दुल्हन इसे पूरे हाथों और पैरों में जरूर लगवाती हैं.

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो 'हिना ब्लाउज व्हाट नेक्स्ट??' कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. कोई इस महिला की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है तो कई लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, 'फैशन के नाम पर कुछ भी? कुछ तो शरम करो.' वहीं एक ने लिखा है, 'सिलाई का पैसा बचाने का ये अच्छा तरीका है.' एक अन्य ने लिखा, 'लगता है अगला फैशन हिना साड़ी का है.' वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि क्रिएटिविटी के नाम पर कुछ भी ट्रेंड बना दिया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद वीडियो को लगभग 80,000 बार देखा गया. वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेहंदी लगाना सीखना पड़ेगा. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मैं तब तक नहीं बता सकता जब तक मैंने कैप्शन नहीं पढ़ा.


Next Story