Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-सलमान खान के पिता सलीम ने क्यों की थी दूसरी शादी?, बेटे अरबाज़ के शो में किया चौंकाने वाला खुलासा...

VIDEO-सलमान खान के पिता सलीम ने क्यों की थी दूसरी शादी?, बेटे अरबाज़ के शो में किया चौंकाने वाला खुलासा...
X
By NPG News

Salim Shan Ki Dusri Shadi:; मुंबई I बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर पटकथा लेखक रह चुके हैं। अपने करियर में उन्होंने जावेद अख्तर के साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में लिखी हैं। लेकिन अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने कई सालों बाद अपनी दूसरी शादी को लेकर कई बातें बताई हैं। सलीम खान ने यह बातें अपने बेटे अरबाज खान के शो पर बताई है कि आखिर उन्होंने दूसरी शादी हेलेन से क्यों की थी। सलीम खान के जवाब एकदम हैरान कर देने वाले हैं।

दरअसल, अरबाज खान इन दिनों ; 'द इन्विसिबल विद अरबाज खान शो में नजर आ रहे हैं। यह एक तरह का चैट शो है जिसके अपकमिंग एपिसोड में सलीम खान बतौर गेस्ट आने वाले हैं। जहां सलीम खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे करते हुए नजर आने वाले हैं। अरबाज खान के शो का एक प्रोमो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अरबाज खान अपने पिता से उनकी दूसरी शादी को लेकर सवाल करते हैं। जिसपर सलीम अपना जवाब देते हुए कई बातें कह जाते हैं। हेलन से शादी को लेकर सवाल पूछे जाने पर सलीम ने कहा, वह उस समय जवां थीं, मैं भी था। मेरा कोई गलत इरादा नहीं था, मैंने बस उस समय उनकी मददके लिए हाथ आगे बढ़ाया था। सलीम ने कहा- यह एक इमोशनल एक्सीडेंट था जो किसी के साथ भी हो सकता है। यहां देखिए वीडियो...

आपको बता दें कि 70-80 के दशक में सलीम-जावेद की जोड़ी बॉलीवुड में सुपरहिट थी। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों की कहानी लिखीं। फिल्म शोले को भी दोनों ने ही लिखा था। यह हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे सफल फिल्मों में से एक है।

Next Story