Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO & PHOTO: अमिताभ बच्चन पहुंचे ऋषिकेश, प्रसिद्ध गंगा आरती में हुए शामिल... घाट किनारे पूजा करते हुए वीडियो वायरल

VIDEO & PHOTO: अमिताभ बच्चन पहुंचे ऋषिकेश, प्रसिद्ध गंगा आरती में हुए शामिल... घाट किनारे पूजा करते हुए वीडियो वायरल
X
By NPG News

मुंबई 1 अप्रैल 2022 I अभिनेता अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को परमार्थ निकेतन में गंगा आरती की। स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने उनका परमार्थ निकेतन में स्वागत किया। कहा कि अमिताभ बच्चन ने अपनी अदाकारी के दम पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। गुरुवार शाम अभिनेता अमिताभ बच्चन गंगा आरती में शामिल होने के लिए परमार्थ निकेतन पहुंचे। यहां उनका स्वागत किया गया। उन्होंने यहां आश्रम का भ्रमण किया। इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक अमिताभ की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े।

इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन एथनिक लुक में दिखे. उन्होंने कुर्ता पायजामा, नेहरू जैकेट पहनी हुई है. एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन सीढ़ियों पर बैठे स्वामी चिदानंद सरस्वती को सुनते हुए नजर आ रहे हैं. स्वामी चिदानंद सरस्वती माइक पर कुछ कह रहे हैं. स्वामी चिदानंद सरस्वती परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष हैं. अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने गंगा घाट किनारे बैठे अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने शॉल ओढ़ी है और वे मुस्कुरा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं. इस मूवी में अमिताभ के साथ नेशनल क्रश और साउथ डीवा रश्मिका मंदाना हैं. बीते दिन बिग बी ने इंस्टा पर रश्मिका मंदाना संग अपनी फोटो भी शेयर की थी. जिसके कैप्शन में लिखा था- पुष्पा. अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें गुडबाय, ब्रह्मास्त्र, रनवे 34 जैसी मूवीज शामिल हैं. बिग बी की पिछली रिलीज झुंड थी. जिसे नागराज मंदुले ने डायरेक्ट किया था. ये फिल्म काफी सराही गई, इसे क्रिटिक्स ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया. फिल्म में अमिताभ ने फुटबॉल कोच विजय बरसे का रोल प्ले किया. इस रोल को मानो अमिताभ ने जीवंत कर दिया. अमिताभ की झुंड विजय बरसे की जिंदगी से इंस्पायर है.

Next Story