Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ का जबरदस्त डांस, 21 साल बाद हुए रोमांटिक... फैंस बोले- सबसे दमदार

VIDEO: माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ का जबरदस्त डांस, 21 साल बाद हुए रोमांटिक... फैंस बोले- सबसे दमदार
X
By NPG News

मुंबई 20 मार्च 2022 I माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिस वजह से दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ फिल्म '100 डेज' में साथ नजर आए थे और इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं, अब सालों बाद माधुरी और जैकी श्रॉफ की वही केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिली है।

माधुरी दीक्षित ने जैकी श्रॉफ संग डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फिल्म 100 Days के सुपरहिट गाने 'सुन बेलिया' पर जैकी संग जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. दोनों के रोमांटिक अंदाज देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. ब्लू लहंगे में एक्ट्रेस बेहद हसीन लगी, तो सूट-बूट में जग्गू दादा काफी स्मार्ट लगे. इस रील वीडियो को शेयर कर माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, 'जैकी श्रॉफ के साथ 100 डेज के इस रोमांचक गाने के साथ रील बनाने में बहुत मज़ा आया. इस वीडियो पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी कमाल है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दिस इज किलर.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'कड़क.'

कुछ समय पहले माधुरी दीक्षित अपनी वेब सीरीज 'द फेम गेम' को प्रमोट करने कपिल शर्मा शो में आई थी. इस दौरान कपिल ने एक्ट्रेस से कहा था, 'आम आदमी के बस की बात नहीं है अपने दिल की धड़कन संभालना यही वजह है कि माधुरी मैम ने दिल के डॉक्टर से शादी करी है. जब उन्होंने आपका पहली बार हाथ पकड़ा तो उन्होंने आई लव यू बोला था कि कोई और डॉक्टर बुलाओ मेरी दिल की धड़कन तेज हो रही है.' इसपर एक्ट्रेस ने कुछ कहा नहीं था सिर्फ वो खूब हंसने लगी थी.

Next Story