Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-फिल्म पठान देखकर रो पड़े शाहरुख खान के फैंस, सिनेमाघर के अंदर नाचते-झूमते दिखे लोग...विरोधियों ने थ‍ियेटर से उतारा पोस्टर...

VIDEO-फिल्म पठान देखकर रो पड़े शाहरुख खान के फैंस, सिनेमाघर के अंदर नाचते-झूमते दिखे लोग...विरोधियों ने थ‍ियेटर से उतारा पोस्टर...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 4 साल के लंबे वक्त के बाद सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे दी है. 2023 की सबसे बड़ी फिल्म पठान थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. किंग खान के फैंस के बीच तो जश्न का माहौल है, क्योंकि किंग ऑफ रोमांस इस बार फुल ऑन एक्शन अवतार में दिखे हैं. अब फिल्म का पहला शो खत्म होने के बाद की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कैसी है. कोई रोता-बिलखता दिख रहा तो कोई थिएटर में 'झूमे जो पठान' पर नाच रहा है.


दरअसल, 'पठान' का पहला शो खत्म होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करनी शुरू कर दी हैं. वहीं, इंटरनेट पर थिएटर्स के अंदर के कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में दिख रहा है कि कैसे फिल्म खत्म होने के बाद फैंस अपनी-अपनी सीट छोड़ कर खुशी से डांस करने लगे हैं.

वीडियों में लोग चीखते-चिल्लाते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. वहीं, शाहरुख खान के एक साउथ इंडियन फैन का एक वीडियो खूब चर्चाओं में आ गया है. ये फैंस फिल्म देखकर इतना इमोशनल हो गया कि थिएटर के बाहर आकर रो पड़ा. इस फैन के पास जब मीडिया पहुंची तो उसने रो-रो कर बताया कि ये फिल्म उसे कितनी अच्छी लगी. इस फैन का रिएक्शन देखकर लोग हैरान हैं. शाहरुख खान की पठान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. कोलकाता में धमाकेदार तरीके से पठान का जश्न मनाया गया. शाहरुख के फैंस ने उनके पोस्टर पर वरमाला डालकर किंग खान को दूल्हा बनाया और फिर घोड़े पर बारात निकाली.

मुजफ्फरपुर में पठान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए 40 से 50 किलोमीटर दूर से दर्शक आए हुए हैं. किंग खान के फैन ने बताया कि चार साल बाद शाहरुख खान की फिल्म आई है. उन्हें काफी इंतजार था इसलिए सुबह-सुबह फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने आए है. एक दूसरे फैन ने कहा-अगर पैसा नहीं रहेगा तो किडनी बेचकर देखेंगे भाई जान की फिल्म, हम जबरा फैन है.

फिल्म की क्या है कहानी:- पठान में शाहरुख खान RAW एजेंट बने हैं. वे देश को बचाने के लिए दुश्मनों से लड़ते दिखे हैं. शाहरुख का फिल्म में अब तक का सबसे अलग और अनोखा अवतार दिख रहा है. वे फुल एक्शन मोड में हैं. शाहरुख ने अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है. दीपिका संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने लायक है. जॉन अब्राहम भी फिल्म में लीड रोल में हैं. पठान हिंदी सिनेमा में इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. पठान की स्क्रीनिंग अब दुनिया भर में 8000 स्क्रीन्स पर की जाएगी. हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज पठान के स्क्रीन की कुल संख्या 8000 है, जिसमें डोमेस्टिक यानी भारत में 5,500 स्क्रीन, ओवरसीज स्क्रीन काउंट 2,500 है.

फिल्म पठान को लेकर विरोध:- हिन्दू जागरण मंच के लोग पठान फिल्म का जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों के प्रदर्शन का असर होता नजर आ रहा है. रंगमहल टॉकीज के मालिक ने फिल्म के विरोध के बाद थियेटर से पठान के पोस्टर उतरवा दिए हैं. टॉकीज में अब पठान फिल्म नहीं दिखाई जाएगी. पठान फिल्म को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है. ग्वालियर में थियेटर के बाहर पुलिस तैनात है, ताकि किसी तरह का कोई हंगामा ना हो.

Next Story