Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: इंतजार खत्म भौकाल मचाने आ रहे 'बच्चन पांडे', अक्षय कुमार खेलेंगे खून की होली... जानिए कब होगा मूवी रिलीज

VIDEO: इंतजार खत्म भौकाल मचाने आ रहे बच्चन पांडे, अक्षय कुमार खेलेंगे खून की होली... जानिए कब होगा मूवी रिलीज
X
By NPG News

मुंबई 18 फरवरी 2022 I अक्षय कुमार और कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का इंतजार काफी समय से फैंस को था और अब जब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो फैंस की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है. अक्षय कुमार इस ट्रेलर में गैंगस्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. काफी समय से चर्चा में बना हुआ अक्षय कुमार का लुक भी जबरदस्त है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एकदम खूंखार रोल निभाते नजर आने वाले हैं.

फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन और अरशद वारसी से कहानी की शुरुआत होती है, कृति सेनन अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ अपनी फिल्म का आइडिया शेयर करती है, तभी वह बताती है कि वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे पर बनाएगी और फिल्म का टाइटल भी बच्चन पांडे रखेगी. ये सुनते ही अरशद कृति को ये करने से मना करते हैं. कृति के मनाना के बाद दोनों बच्चन पांडे के गढ़ पहुंचते हैं. वहीं होती है बच्चन पांडे और उसके पंटरों से कृति और अरशद की मुलाकात. इसके बाद ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री होती है. वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी आती हैं. इस फिल्म में जकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. अब कहानी में मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का खून कर देता है, आखिर उसने ऐसा क्यों किया? क्या बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने पहुंची कृति की जान भी है खतरे में? ये जानने के लिए तो फिल्म 'बच्चन पांडे' का इंतजार करना होगा.

इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार के एक किरदार से प्रेरित होकर रखा गया था. अक्षय ने साल 2008 में आई फिल्म टशन में बच्चन पांडे नाम का किरदार निभाया था. बताया जाता है कि उसी किरदार से प्रेरित होकर फिल्म के नाम को लिया गया था. खबर ये भी है कि 'बच्चन पांडे' साउथ की फिल्म वीरम का रीमेक होने वाली थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने स्क्रिप्ट को बदलकर अपनी ओरिजिनल कहानी बनाने का फैसला किया. फिर बताया गया कि 'बच्चन पांडे', तमिल फिल्म 'जिगारठंडा' का रीमेक है. बच्चन पांडे में अक्षय, कृति और जैकलिन के अलावा पकंज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अरशद वारसी और प्रतीक बब्बर ने फिल्म में अहम रोल अदा किया है। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने किया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म को 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। बता दें कि बच्चन पांडे तमिल में बनी Jigarthanda का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ और लक्ष्मी मेनन की तिकड़ी नजर आई थी।


Next Story