Begin typing your search above and press return to search.

विडियो: पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई, कैदियों ने किया बीच-बचाव... देखें

विडियो: पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई, कैदियों ने किया बीच-बचाव... देखें
X
By NPG News

मुंबई 13 अप्रैल 2022 I रिएलिटी शो लॉकअप में आए दिन कैदियों के बीच लड़ाईयां देखने को मिलती है. हाल ही के एपिसोड में मंदाना करीमी और करणवीर बोहरा के बीच एक बदसूरत लड़ाई देखने को मिली. हुआ यूं कि जब करणवीर को पता चला कि मंदाना ने कथित तौर पर कहा था कि उन्हें करण पर भरोसा नहीं है. इस झगड़े के खत्म होने के बाद पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच एक और लड़ाई देखने को मिली.

प्रोमो में साफ़ देखा जा सकता है कि पायल अंजलि का कॉफ़ी कप हाथ में लेकर घूम रही होती हैं। यहां पहले अंजलि उनसे कप मांगती हैं। अंजलि कहती हैं-'हिम्मत है तो तोड़ कर दिखा'। यहां पायल इस चैलेंज को खुशी से स्वीकार करते हुए अंजलि का फेवरेट कॉफ़ी कप जमीन पर फेंक कर तोड़ देती हैं। अब इतना नुकसान देखने के बाद अंजलि भी कहां रुकने वाली थीं। वो कैंची से एक्ट्रेस का बिस्तर काट देती हैं। इसी दौरान दोनों के बीच बहस होती हैं। बात हाथापाई तक आ जाती है। बाद में बाकी कैदियों को इनके बीच बचाव के लिए सामने आना पड़ता है।

इसके अलावा जेल में पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा की दोस्ती में भी दरार आ गई है। शो की शुरुआत से लेकर अभी तक इन्हें साथ ही देखा गया था। लेकिन हाल में अंजलि ने पूनम का नाम चार्जशीट में डालते हुए उनसे दुश्मनी कर ली। वहीं इस दोस्ती में धोखा खाई पूनम ने अंजलि से जुड़े कई खुलासे कर डाले। पूनम ने साइशा को बताया कि शो से बाहर अंजलि का बॉयफ्रेंड है और यहां वो मुनव्वर के साथ है गेम के लिए। वहीं मुनव्वर शादीशुदा और एक बच्चा होने के बाद अंजलि के साथ है। हालांकि, अभी इन खुलासों पर न तो अंजलि ने कुछ कहा है और न ही मुनव्वर ने। आज के एपिसोड में भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

Next Story