Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-फिल्म पठान को लेकर बजरंग दल की नारेबाजी, फाड़े पोस्टर, सिनेमाघरों को आग लगाने की दी धमकी....

VIDEO-फिल्म पठान को लेकर बजरंग दल की नारेबाजी, फाड़े पोस्टर, सिनेमाघरों को आग लगाने की दी धमकी....
X
By NPG News

डेस्क I शाहरुख खान की फिल्म पठान आज यानिकी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। और इसके साथ ही फिल्म को लेकर विरोध भी होना शुरू हो गया। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत इस फिल्म को लेकर बजरंग दल ने शहर के विभिन्न सिनेमाघरों के बाहर सुबह से ही प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी कर रहे है। इंदौर में बजरंग दल के प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर बैनर फाड़कर शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध किया। वहीं ग्वालियर में बजरंग दल ने सिनेमाघरों में आग लगाने की धमकी दी है।

मीडिया खबर के मुताबिक, पठान को लेकर इंदौर में जमकर विरोध हो रहा है। इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र में बजरंग दल के लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया और बैनर पोस्टर फाड़ दिए। प्रदर्शन साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में डंडे लेकर सिनेमा घरों के बाहर जमे हैं। विरोध को देखते हुए इंदौर में कई जगह पठान के शो रद्द दिए गए है। वहीं मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भी शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर जमकर विरोध हो रहा है। ग्वालियर के डीडी मॉल के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम किया। बजरंग दल और हिंदू संगठनों ने जगह-जगह जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं मल्टीप्लेक्स और थिएटर में फिल्म न चलने देने की चेतावनी भी दी है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जमकर नारेबाजी की और मल्टीप्लेक्स को आग लगाने की धमकी दी है। हालांकि मौके पर भारी संख्या में सुरक्षा बल भी मौजूद हैं। यहां देखिए वीडियो...

आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म पठान आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पठान के गाने बेशरम रंग के बोल और भगवा बिकिनी को लेकर मध्यप्रदेश से विरोध शुरू हुआ था, जो बाद में देशभर में बड़ा मुद्दा बन गया था। अब पठान की रिलीज के बार एक बार फिर हिंदू संगठन और बजरंग दल के कार्यकर्ता फिल्म पठान का विरोध कर रहे हैं।

Next Story