Begin typing your search above and press return to search.

Vicky Kaushal-Katrina Proposal: आखिर कब विक्की ने कैटरीना कैफ को किया था प्रपोज? करण के शो में एक्टर ने खुला राज, देखिए...

Vicky Kaushal-Katrina Proposal: आखिर कब विक्की ने कैटरीना कैफ को किया था प्रपोज? करण के शो में एक्टर ने खुला राज, देखिए...
X

Movie Release 

By Gopal Rao

Vicky Kaushal-Katrina Proposal: मुंबई। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल, जिन्हें उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सैम बहादुर' के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए एपिसोड में शिरकत की। एपिसोड के दौरान, विक्की ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को शादी से ठीक एक दिन पहले प्रपोज किया था।

शो के होस्ट करण जौहर ने विक्की को ये कहने पर मजबूर किया कि उसने कब प्रपोज किया था। विक्की इस शरमा गए और खुलासा किया कि कैसे उनका व्यस्त कार्यक्रम प्रपोज करने में बाधा बन गया। विक्की ने साझा किया कि आखिरकार वह अपने दोस्तों और परिवारों के आने से पहले अपने होटल में शादी से एक रात पहले घुटनों के बल बैठकर कटरीना को प्रपोज करने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा: “यह बिल्कुल अंतिम क्षण था। मुझे हर किसी ने चेतावनी दी थी कि यदि आप प्रपोज नहीं करते हैं, तो आपको इसके बारे में सुनने के लिए पूरी जिंदगी तैयार रहना होगा। मैंने शादी से एक दिन पहले ऐसा किया, दोस्तों और परिवार के सदस्यों के आने से ठीक पहले।

'उरी' अभिनेता ने यह भी कहा कि वह कैटरीना के भाई-बहनों और मां से पहली बार शादी से ठीक एक हफ्ते पहले मिले थे जब वे मुंबई आए थे। कोरोना महामारी के कारण वे पहले नहीं मिल सके थे। विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर, 2021 को सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा, राजस्थान में एक अंतरंग लेकिन भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story