Begin typing your search above and press return to search.

Vicky Jain Bigg Boss 17: फिनाले के करीब आकर घर से बेघर क्यों हुए विक्की जैन! सच्चाई जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान...

Vicky Jain Bigg Boss 17: फिनाले के करीब आकर घर से बेघर क्यों हुए विक्की जैन! सच्चाई जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान...
X
By Gopal Rao

Vicky Jain Bigg Boss 17: मुंबई। हिंदी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन कथित तौर पर ग्रैंड फिनाले के इतने करीब आकर 'बिग बॉस 17' से एविक्ट हो गए हैं। एक्स पर फैन पेज के अनुसार, विक्की को सबसे कम वोट मिले और इसलिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। द खबरी नामक बिग बॉस गॉसिप पेज ने एक्स पर लिखा: "ब्रेकिंग विक्की जैन घर से एविक्ट हो गए हैं।"

दरअसल, चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में मंगलवार को होने वाले आखिरी नॉमिनेशन और एविक्शन टास्क को दिखाया गया है। प्रोमो में 'बिग बॉस' कहते हैं, '100 दिन साथ में बिता दिए हमने। मैंने पहले ही दिन कहा था कि जो मेरे शो के लिए अच्छा होगा, मैं उसकी तरफ बायस्ड रहूंगा और अब जो 6 लोग थे मेरे शो के लिए अच्छे थे। और इसीलिए आप 6 लोगों के साथ अब मेरा आखिरी दांव।' बिग बॉस आगे कहते हैं, ''अब आती है फैसले की घड़ी... 6 से 5 होने का वक्त। फाइनल नॉमिनेशन की फाइनल एविक्शन शुरू होने वाला है।'' यह सुनकर घरवाले हैरान रह जाते हैं। 'बिग बॉस 17' जियो सिनेमा और कलर्स पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story