Begin typing your search above and press return to search.

Vedang Raina News: द आर्चीज़ से डेब्यू करने वाले वेदांग रैना 'जिगरा' में बनेंगे आलिया के भाई...!, पढ़िए पूरी खबर...

Vedang Raina News: द आर्चीज़ से डेब्यू करने वाले वेदांग रैना जिगरा में बनेंगे आलिया के भाई...!, पढ़िए पूरी खबर...
X
By Divya Singh

Vedang Raina News: मुंबई। स्टार किड्स की मौजूदगी के बावजूद द आर्चीज़ में अपनी दमदार दमदार एक्टिंग से लाइमलाइट खींचने वाले वेदांग रैना की फिल्म जिगरा में एंट्री की खबरें आ रही हैं। इस फिल्म में वे आलिया भट्ट के भाई के तौर पर नज़र आ सकते हैं। फिल्म में आलिया का एक्शन रफ्तार देखने को मिलेगा और वे अपने भाई की रक्षा करती नजर आएंगी।

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ' धर्मा प्रोडक्शंस' के तले फिल्म जिगरा बनाई जा रही है। आलिया इस फिल्म के लिए जम कर एक्शन ट्रेनिंग ली है। यह उनके लिए भी इस तरह की पहली फिल्म है। इस फिल्म में आलिया अपने भाई की रक्षा करती नजर आएंगी। भाई का किरदार महज़ एक फिल्म पुराने वेदांग रैना निभा सकते हैं। फिल्म को वासन बाला बना रहें हैं। जिगरा 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि इंडियन एक्सप्रेस से वेदांग ने कहा कि इस बारे में वे कुछ कह नहीं सकते हैं। लेकिन ये काफी दिलचस्प होगा।

बता दें कि वेदांग रैना ने हाल ही में जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने अपने किरदार रेगी मेंटल को जिस तरह निभाया है उसे काफी सराहा जा रहा है। मजे की बात यह है कि वेदांग एक्टर नहीं बल्कि सिंगर बनने के लिए कोशिश में लगे थे। और उन्होंने अपना करियर बतौर सिंगर ही शुरू किया था। लेकिन माॅडलिंग भी उनका शौक है और वहीं से होते-होते उनकी एंट्री एक्टिंग की फील्ड में हो गई। और अब लोगों से उन्हें काफी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं। उनका एनर्जी लेवल देख लोग उन्हें दूसरा रणवीर सिंह कह रहे हैं।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story