Begin typing your search above and press return to search.

Urvashi Rautela Photos: गुलाबी परी बनकर उर्वशी रातैला ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, सामने आया कातिलाना लुक, देखिए

Urvashi Rautela Photos: गुलाबी परी बनकर उर्वशी रातैला ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, सामने आया कातिलाना लुक, देखिए

Urvashi Rautela Photos: गुलाबी परी बनकर उर्वशी रातैला ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, सामने आया कातिलाना लुक, देखिए
X

Urvashi Rautela

By Gopal Rao

Urvashi Rautela Photos: मुंबई। दुनिया भर में मशहूर 77 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल को 14 मई को शुरू किया गया। बता दे कि अब यह 25 मई तक चलेगा। यहां पर कई सारी अभिनेत्रियां रेड कार्पेट पर फैशन का जलवा दिखाते हुए नजर आ जाती है। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। कान्स फिल्म फेस्टिवल की मंगलवार को ओपनिंग सेरेमनी हुई और यहां पर उर्वशी रौतेला ने भी अपना हुस्न का जादू चलाया। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ में कुछ ना कुछ शेयर करती हुई भी नजर आती है। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है और इसमें उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन पिंक कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना था।

उर्वशी रौतेला की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनका गाउन स्ट्रेपलेस था और इसमें वह एकदम बार्बी की तरह नजर आ रही है। इस एड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ग्लव्स पहने हुए हैं और हाथों में भी एक ब्रेसलेट पहना हुआ है। ग्लौसी मेकअप और लॉन्ग इयररिंग्स के साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत हेयरबैंड लगाया है। उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। अब उर्वशी रौतेला की इस तस्वीर पर लगातार फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप बहुत सुंदर लग रही हो। एक अन्य यूजर तो एक्ट्रेस को क्वीन बताता है तो वही दूसरा यूजर उर्वशी को परी बता रहा है। उर्वशी रौतेला की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। देखिए तस्वीरें...

आपको बता दें कि इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में उर्वशी रौतेला के अलावा शोभिता धुलिपाला, कियारा आडवाणी, ऐश्वर्या राय और अदिति राव हैदरी के अलावा कई और अभिनेत्रियां भी नजर आए है। फैंस भी इन हसीनाओं के लुक्स को देखने के लिए काफी बेकरार है।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story