Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Video: OMG! ये क्या हुआ, उर्फी जावेद के सिर पर निकली सींग, VIDEO देख नहीं रुकी लोगों की हंसी...

Urfi Javed Video: OMG! ये क्या हुआ, उर्फी जावेद के सिर पर निकली सींग, VIDEO देख नहीं रुकी लोगों की हंसी...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Video: मुंबई। उर्फी जावेद का फैशन और स्टाइल हमेशा अलग और समझ से बाहर होता है, जिसके लिए वो जानी भी जाती हैं। हाल ही में, पपराजी ने उर्फी को एक नए लुक में स्पॉट किया, जो काफी अलग और हमेशा की तरह काफी अटपटा है, जिसके लिए वो फिर से ट्रोल हो रहीं हैं।

आपको बता दें कि वह अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा कर देती है जिसके चलते कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर उन्होंने हवन रखा। जिसके चलते फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह बन गई। लेकिन आप एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना एक अतरंगी ड्रेस सभी को दिखाया है।उर्फी जावेद आज के समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है और आपको बता दें कि वह टेलीविजन इंडस्ट्री पर भी काफी बेहतरीन काम कर चुकी है। लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। हाल ही में उन्हें एक अतरंगी ड्रेस पहने हुए देखा गया। जिसमें वह काफी क्यूट लग रही थी। देखिए वीडियो...

दरअसल, उर्फी जावेद का एक वीडियो फिल्मी ज्ञान के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी लग रही है और उन्होंने ग्रीन फ्लावर प्रिंट की एक ड्रेस पहनी हुई है। इसी के साथ उन्होंने कैप लगाई हुई है और कैप के ऊपर दो सींग नजर आ रहे हैं। उर्फी जावेद का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद से वीडियो में पैपराजी सवाल करते हैं कि सींग लगाकर किसको मरना है? इस पर उर्फी जावेद जवाब देती नजर आती है कि "आज कल बहुत सींग निकल रहे हैं। बस मेरे भी निकल आए।" पैपराजी फिर से सवाल करते हुए कहते हैं कि ये कैसे निकले? इस पर उर्फी जावेद जवाब देते हुए कहती है कि बहुत घमंड आ गया है, तुम लोगों की वजह से...। बाद में उर्फी जावेद ने जय श्री राम कहा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story