Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Video: लो भाई, उर्फी जावेद ने फिर इस गजब आउटफिट से उड़ दिए सबके होश, लोग बोले- एक दिन ये...

Urfi Javed Video: लो भाई, उर्फी जावेद ने फिर इस गजब आउटफिट से उड़ दिए सबके होश, लोग बोले- एक दिन ये...

Urfi Javed Video: लो भाई, उर्फी जावेद ने फिर इस गजब आउटफिट से उड़ दिए सबके होश, लोग बोले- एक दिन ये...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Video: मुंबई। सोशल मीडिया सेन्सेशन बनीं उर्फी जावेद लगातार चर्चा में रहती हैं. उर्फी ने अपने फैशनेबल आउटफिट के लिए जमकर ट्रोलिंग झेली है. अब लोग उनके फैशन गेम को पसंद करने लगे हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी स्टाइलिंग से सबके होश उड़ा दिए हैं.

दरअसल, मुंबई की सड़कों पर एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने हुस्न की बिजलियां गिरा दी. दीवा इस बार ब्लू कलर का स्टाइलिश आउटफिट पहने दिखीं. इस बार उर्फी ने अपने ड्रेस को मैजिकल बनाया था. कमल के फूल जैसी इस ड्रेस में पंखड़ियां बनी थीं जो खुद ब खुद खुल रही थीं. एक्ट्रेस की इस फ्लोरल ड्रेस को देख लोग उनसे फैशन से इम्प्रैस हो गए. पैपराजी ने उर्फी को स्पॉट किया और उनके फैशन गेम की जमकर तारीफ की. इस आउटफिट में उर्फी कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने खुले कर्ली बालों और ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ इस लुक को कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस कमाल की ग्लैमरस दिख रही हैं. उर्फी का वीडियो इंटरनेट पर आते ही फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि, सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी के इस लुक की जमकर तारीफ की है. लोगों ने उन्हें इस बार ट्रोल नहीं किया बल्कि उनके फैशन और यूनिक स्टाइल को सराहा है. लोगों को उर्फी का लुक पसंद आया और उन्हें फैशन दीवा का टैग दे दिया. हालांकि, कुछ यूजर्स ने उर्फी के आउटफिट पर मजे लिए और लिखा- अब पापा की परी उड़ेगी, एक और यूजर ने लिखा, उड़नपरी लग रही हो.."

इससे पहले भी उर्फी जावेद कई मैजिकल ड्रेसेज में अपना फैशन गेम फ्लॉन्ट कर चुकी हैं. दीवा इन दिनों प्राइम वीडियो पर अपने शो 'फॉलो कर लो यार' को लेकर चर्चा में थीं. मीडिया में उर्फी की बहन उरुसा के 'बिग बॉस 18' में आने की भी अफवाहें उड़ रही हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story