Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Video : बवाल है उर्फी जावेद का ये धाकड़ लुक, बनाई ऐसी चीज से ड्रेस देख चौंक गए लोग...देखें वीडियो...

Urfi Javed Video : बवाल है उर्फी जावेद का ये धाकड़ लुक, बनाई ऐसी चीज से ड्रेस देख चौंक गए लोग...देखें वीडियो...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Video : मुंबई। उर्फी जावेद की हर दिन एक से एक नई ड्रेस देखने को मिलती हैं। कुछ ही मिनटों पहले ही उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। आखिरकार वो एक बार फिर कुछ अलग लेकर आ गई हैं। इस बार तो उनके साथ उनकी वीडियो में उनकी बहन असफी भी हैं जो खुद एक फैशन सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। अबकी बार उर्फी जावेद कंघे की ड्रेस बनाकर आ गई हैं और उन्होंने वीडियो में दिखाया भी है कि उन्हें ये आइडिया कहां से आया।

दरअसल, उर्फी जावेद वीडियो में अपनी बहन असफी के बाल कंघा कर रही होती हैं लेकिन उनकी बहन खीझ कर चली जाती है और बालों को उर्फी से कंघा नहीं करवाती हैं। अचानक ही उर्फी की नजर कंघे पर पड़ती है और उन्हें इससे ड्रेस बनाने का आइडिया आ जाता है। उर्फी जावेद अगले ही पल ढेर सारे कंघों से बनी ड्रेस पहनकर आ जाती हैं। उनकी ड्रेस में हरे नीले पीले मल्टीकलर कंघे लगे हुए हैं। इस वीडियो के बाद लोग कमेंट ना करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता था। उर्फी जावेद को एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ''गुलाब जामुन रसगुल्ला का भी एक्सपेरीमेंट कर लो, कुछ बचा है अब।'' एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''यूनिक बहुत सारे फॉरेन रैंप वॉक में पेरिस में ऐसे ही ड्रेस देखने मिलते हैं, जो उर्फी घर बैठे ही बना लेती है।'' इसी तरह एक और ने कहा, ''कंघे ले लो कंघे, 10 रुपये का कंघा 5 रुपये में, सस्ते का माल रस्ते में।'' यहां देखिए वीडियो...

बता दे कि, उर्फी जावेद की इससे पहले की अतरंगी ड्रेसेस की बात करें तो जब एक्ट्रेग बिग बॉस ओटीटी 2 में गेस्ट बनकर गई थीं तो उनकी ब्रा पर नटबोल्ट लगे हुए थे, कोई उनसे सामने से गले भी नहीं मिल सकता था। इससे पहले उन्होंने सिर पर जैकेट पहनी थी, जो कि नीचे नहीं आ रही थी और उन्होंने हाथ से अपनी छाती को ढका था। एक्ट्रेस इन दिनों काफी टॉपलेस होती भी नजर आ रही हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story