Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed Video: अरे ये क्या? उर्फी ने केले के छ‍िलके से बनाई ऐसी टॉप, VIDEO देख भड़के लोग, बोलें...

Urfi Javed Video: अरे ये क्या? उर्फी ने केले के छ‍िलके से बनाई ऐसी टॉप, VIDEO देख भड़के लोग, बोलें...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Video: मुंबई। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। उर्फी जावेद कब क्या पहनकर आ जाएंगी कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है।

दरअसल, उर्फी जावेद ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी ड्रेस के साथ नया प्रयोग किया है। दरअसल, उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर केले के छिलके से अपने बॉडी कवर किया है। उर्फी जावेद ने जींस के साथ टॉप की जगह केले के छिलके बदन पर चिपकाए हैं और इसके साथ ही वह केला खाते हुए नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। नीचें देखिए वीडियो...

बता दें कि, उर्फी जावेद के वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'और कुछ नहीं मिला क्या उर्फी मैडम।' एक यूजर ने लिखा है, 'केले की ड्रेस बनाना कोई इनसे सीखे।' एक यूजर ने लिखा है, 'धरती का सबसे अजीब प्राणी।' एक यूजर ने लिखा है, 'मुझे नहीं लगता कि कोई इनसे शादी भी करेगा।' इस तरह से लोगों ने उर्फी जावेद को केले की ड्रेस बनाने पर लोगों ने ट्रोल किया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story